7starhd 2020: Download Bollywood, Hollywood, Web Series, TV Show Movies in Hindi

7starhd 2020: Download Bollywood, Hollywood, Web Series, TV Show Movies in Hindi

7starhd 2020: Download Bollywood, Hollywood, Web Series, TV Show: आज स्मार्टफ़ोन का जमाना है सभी जानते है और साथ ही ये भी लगभग सभी जानते है और इसमे कोई शक भी नही है अगर आज लोग खाली समय मे अपने स्मार्टफोन में गेम खेलना पसंद करते है या Movie देखना पसंद करते है।

इन दोनों में बात करे अगर तो आज Movie का Craze काफी बढ़ता जा रहा है क्योंकि आज हर हफ्ते में एक नई Movie Release हो जाती है जिसे देखने के लिए पहले से ही टिकट बुक होने लगते है।

लेकिन अब आज क्योंकि स्मार्टफोन का जमाना है तो ऐसे में अधिकतर लोग अपने पैसे बचाकर किसी भी Movie को अपने फ़ोन में ही Download करके देखना पसंद करते है।

बेशक अगर आप भी 7starhd के इस post को पढ़ रहे है तो आपको भी अपने Phone में Movie Download करने देखना बेहद पसंद होगा।

लेकिन फिर सवाल मन मे आता है की आख़िर फ़ोन में movie कैसे download करे क्योंकि उसके बारे में तो कुछ जानकारी है नही।

और अगर फोन में Movie देखना है तो उसके लिए एक Website को जरूरत होती है जहां से Movie Download कर सके।

लेकिन इसके बारे में तो आपको पता नही है। लेकिन अब आपको इसके लिए ज़रा भी परेशान होने की जरूरत नही है क्योंकि आज हम आपको 7starhd Website के बारे में बताने जा रहे है जहां से आप Bollywood, Hollywood, South जैसी सभी Category की Movie को Free में Download कर सकते है हो सकता है।

की शायद आपने पहले इस वेबसाइट का नाम सुना हो लेकिन क्या अब इस Website से Movie Download करना सही है या नही क्योंकि 7starhd एक ऐसी Movie Download Website है जो पूरी तरह से Illegal Pirated Website है जिसे भारत सरकार ने पूरी तरह से बैन कर दिया है।

तो इसलिए अगर आप इस Website से किसी भी Movie को download करने का विचार कर रहे है तो नीचे दी गयी जानकारी को जरूर पढ़ ले यह आपको लिए बेहद उपयोगी साबित हो सकती है।

7starhd Website क्या है?

7starHD

7starHD

जब हम किसी website पर किसी movie Download करने के लिए जाते है तो उसके बारे में जानकारी होना बेहद जरूरी होता है कि आख़िर इस Website यह Website किस तरह की और यहां से किस Category की Movie को Download कर सकते है।

तो क्योंकि आज हम अपने इस Article में 7starhd की बात कर रहे है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 7starhd एक Pirated Website है जहां से आप Bollywood, Hollywood, Web Series, TV Show, आदि को आसानी से Free में Download कर सकते है।

अब यह एक Pirated Torrent Website है जिसका मतलब कई बार लोगो को समझ नही आता है है तो इसके लिए भी आपको बता दे कि Pirated जिसका सीधा मतलब है कि इस तरह की Website illegal तरीके से Original Movie के Copy Content को अपने Server पर Download करने के लिए उपलब्ध कराती है।

जो कि पूरी तरह से गैर कानूनी होता है इसलिए सरकार ने 7starhd Website को बैन कर दिया है।

7starhd Website से Movie Download कैसे करें?

दोस्तों अगर आप 7starhd.win Website से Movie Download करने का विचार कर रहे तो यह थोड़ा मुश्किल होता है क्योंकि इस Website को सरकार ने बैन कर दिया है लेकिन 7starhd की Team जो काफी Active रहती है और हमेशा अपनी Website पर काम करती रहती है।

मतलब की अगर सरकार इनके Website को जैसे ही Block करती है बैसे ही यह Team अपने नए Domain नाम पर अपना सारा Data Shift कर देते है।

फिर सरकार अगर इनके दूसरे domain को Block करती है तो यह बैसे ही इस प्रक्रिया को अपनाकर अपना काम दुबारा से शुरू कर देते है जिस बजह से यहां से Movie Download करना मुश्किल होता है।

मतलब की अगर आप 7starhd.com Website से किसी भी Category की कोई movie Download करना चाहते है तो सबसे पहले आपको इस Website के उस Domain नाम का पता लगाना है जो इस समय Google पर मौजूद है।

हमने नीचे 7starhd के नए Domain list के बारे में भी बताया है जहां से आप इसके Domain नाम का पता लगाकर आसानी से Movie Download आकर सकते है।

अगर आप चाहे तो VPN का इस्तेमाल करके इस।Website को Open कर सकते है लेकिन जिन लोगो को इस Website के बारे में जानकारी होती है वो आसानी से VPN का use करके 7starhd Website तक पहुँच जाते है लेकिन जिन लोगो को इनके बारे में नही पता होता है उनके लिए यहां तक पहुंचाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

7StarHD Website New URL Links:

जैसा की हम आपको ऊपर बता ही चुके है की भारत सरकार 7starhd Website जो की illegal तरीके से अपने सर्वर पर Movie Download करने को उपलब्ध कराती है इसलिए सरकार ने इस Website को बैन कर दिया है इसलिए इस Website को कई बार Block कर चुकी है.

सो अब अगर आप इस Website से Movie Download करना चाहते है तो आपको नीचे दिए गए URL की पहचान करके Download कर सकते है –  

[su_table responsive=”yes”]

7starhd. usstarhd. vet
7starhd. movie7starhd. win
7starhd. co.in7starhd. mobi
7starhd. com7starhd. world
7starhd. me7starhd. wine

[/su_table]

Download Bollywood, Hollywood, Web Series, TV Show By 7starhd:

7starhd Website आज लोगो के बीच काफी popular हो चुकी है क्योंकि यहाँ विभिन्न प्रकार की Movie Download करने के लिए मिल जाती है, साथ वेब Series और किसी भी TV Show को भी यहां से Download किया जा सकता है।

आप यहां से Bollywood, Hollywood, New South, जैसी movie को HD Quality, 1080p, 720प के साथ – साथ यहां पर 300mb में भी Movie Download करने के लिए मिल जाती है जिसे लोग आज सबसे ज्यादा download करना पसंद करते है।

[su_box title=”Catagories:” box_color=”#23d12b”]

  • Bollywood
  • Hollywood
  • South
  • Dubbed Movie
  • Dual Audio Movie
  • Punjabi
  • Latest Movie
  • TV Show
  • Web Series.

[/su_box]

Download Tamil, Telugu Dubbed Movie By 7starhd:

7starhd Website अभी तक सिर्फ Bollywood, Hollywood, South जैसी movie Download Link Provide कराती थी लेकिन अब लोगो के बीच Movie देखने की ललक के चलते अब इस website Tamil, Telugu, Dubbed Movie जैसी भी Movie Download करने के लिए मिल जाती है।

Download Latest New Movie By 7starhd:

अगर आपको नई Latest Movie देखने का शौक है तो आपके लिए 7starhd सबसे अच्छी Website है क्योकि यह Website मुख्यरूप से New Release होने वाली Movie को Leak करने के लियी जानी जाती है।

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया है कि 7starhd Website की Team जो काफी Active रहती है तो ऐसे में जब अभी कोई New Movie release होती है बैसे ही यह Team MOVIE के ARELEAS होने के कुछ ही घंटों बाद उस movie के Download करने का Link अपने Server पर उपलब्ध करा देते।

TamilYougi के Alternatives: (Download Full HD Movie in Hindi):

क्या 7starhd से Movie Download करना Illegal है?

7starhd.com Website से अगर आप Movie Download करने का विचार कर रहे है तो आपके लिए यह जान लेना बहुत ही जरूरी है कि 7starhd जो कि एक Pirated Website है.

जो Illegal तरीके से अपने Server पर Movie Download करने के Link Provide कराती है जो कि गैर कानूनी होता है इसलिये सरकार इसे भारत मे बिल्कुल भी Allow नही करती है।

सरकार की लगातार इस Website के Owner और इस Website से Movie Download करने बाले लोगो पर नजर रहती है।

अगर पकड़े जाते है तो सरकार ने इसके लिए जुर्माने के साथ – साथ सजा का भी प्रबंध किया है। यही कारण है कि इस Website से Movie Download करना बिल्कुल भी उचित नही है।

सो कोशिश करे कि Movie देखने के लिए सिनेमा हॉल, या फिर किसी प्राइम मेम्बरशिप के माध्यम से Movie देखे।

[su_note]Note:- आज का यह Article सिर्फ आपकी Knowledge के लिए था। ताकि आपको 7starhd Torrent Website के बारे information मिल सके बाकि हम किसी भी कानूनी गतिविधयों का समर्थन नही करते है। और हम आपको यही सलाह देंगे कि किसी भी ऐसी साइट से जो original movie के Pirated Movies के Version को Upload करती है उन साइट से Movies को बिल्कुल भी डाउनलोड ना करे और कोशिश करे की पैसे खर्च करके सिनेमा हॉल में या फिर Amazon prime, Hotstar, YouTube, NetFlix, Jio Cinema, Voot, जैसे प्लेटफार्म पर देखे।[/su_note]

2

No Responses

Write a response