9xmovies 2020: Download Bollywood, Hollywood, Tamil, South Indian Movies

9xmovies 2020: Download Bollywood, Hollywood, Tamil, South Indian Movies

Download Bollywood, Hollywood, South, Movie In 9xmovies 2020:- Hello Friends आज युवाओं में Movie देखने का अलग ही जज्बा होता है। Movie देखने के शौकीन लोगो को जब कोई New Movie बनती है तो उसके Release होने का बेसब्री से इंतजार रहता है।

यहां तक कुछ लोग Movie देखने के इतने ज्यादा शौकीन होते है कि लोग Movie देखने के लिए पहले से ही उसका Ticket Book करके रख लेते है।

लेकिन दोस्तों आज जमाना बिल्कुल बदल गया है। मतलब की आज Internet का जमाना है।

जिसके चलते Entertainment के साधन काफी आसान हो गया है। और जब से Jio का Sim आया है तब से यह सब और भी आसान हो गया है।

इसलिए लोग आज Movie देखने के दीवाने लोग सिनेमा में Movie देखने की जगह अपने Phone में Download करने देखना पसंद करते है।

लेकिन कई बार उस समय परेशानी का सबब बन जाता है जब किसी Movie को download कहाँ से करे?, Movie Download कैसे करे? या फिर Movie Download करने की best Website कौन सी है।

बेशक अगर आप इस Article को Read कर रहे है या फिर आप Google पर Movie Download कैसे करें?

यह Search करके इस Article को तक आये है तो यह post आपके लिए बहुत Important होने वाली है। जी है दोस्तों क्योंकि आज हम आपको अपने इस पोस्ट में काफी Popular Website 9Xmovies के बारे में बताने जा रहे है।

जहां से आप Bollywood, Hollywood, Telugu Bengali, South, Movie Download कर सकते है।

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 9xmovies एक Pirated Website है। जो गैर कानूनी तरीके से अपने server पर movie Download link उपलब्ध कराती है।

9xmovies Win हिंदी में:

दोस्तों जैसा की मैंने आपको बताया ही है की 9xmovies एक पायरेटेड वेबसाइट है. हम सिर्फ आपके जानकारी के लिए ये टॉपिक के बारे में बात किये है.

जिसे भारत सरकार Allow नही करती है। तो इसलिए अगर आप 9Xmovies.com से Movie, Series Download करते है।

या फिर इस website से Movie Download करना चाहते है तो नीचे दी गयी जानकारी आपके लिए काफी Useful होने वाली है.

क्योंकि नीचे हमने आपके लिए 9xmovies क्या है?, इससे Movie Download कैसे करे? क्या 9Xmovies.In Movie Illegal है?

Digitally Seekho कभी भी इस तरह की साइट से कंटेंट Download करने या देखने के लिए उत्साहित नहीं करता है. और हमारे आपसे यही सलाह है की आप इस तरह की साइट या कंटेंट से दूर रहे. 

आप हमेसा Legal तरीके से ही Content को देखे.

आदि के बारे में Detail में जानकारी लेकर है। So Friends अगर आप 9xmovies से अंजान है तो इस Article को Carefully Last तक Read करे-

9xmovies Download Bollywood, Hollywood, South, Movie:

9xmovie

9xmovie

9Xmovies एक Torrent Pirated Website है जो Illegal तरीके से अपने server पर Free Movie Download Link Provide कराती है। जहां से आप Bollywood, Hollywood, South, Telugu Bengali,  Malayalam जैसी विभिन्न भाषाओं की Movie को बिल्कुल Free में Download कर सकते है।

अक्सर कुछ लोगो को Pirated Word समझ में नही आता है तो इसके बारे में बता दे कि ऐसी Website जो Film Maker की बिना Permission के किसी Movie को अपने Server पर Host कर देती है तो ऐसी Website को हम Pirated या Public Torrent Website कहते है।

क्योंकि 9Xmovies.Com Website Illegal तरीके से Movie Download करने के Link provide कराती है इसलिए इसे भी Torrent Website माना जाता है। जो कि लोगो के बीच काफी Popular है।

इस website की अगर खास बात करे तो वह यह है कि जो भी Movie Release होती है उसके कुछ ही समय बाद ही उस Movie के Download Link को यहां Host कर दिया जाता है।

जिसे आप बिल्कुल Free में Download कर सकते है। Movie Download करने के साथ – साथ ही आप यहां से TV Show, Series, TV Serial आदि को भी Download कर सकते है।

यहां हर चीज को उसके Category के अनुसार अलग – अलग रखा गया है ताकि User को Movies, TV Show आदि को download करने में कोई परेशानी ना हो। यही कारण है कि यह Website दुनिया भर में काफी Popular है।

9xmovies पर किस Category की Movies उपलब्ध है?

9Xmovies पर Movie को उसकी category के हिसाब से अलग रखा गया है ताकि User यहां से आसानी से Movie Download कर सके। 9Xmovies Website पर किस category की Movie को आप Download कर सकते है उसकी List इस प्रकार है –

  • Bollywood
  • Hollywood
  • South
  • Latest Movies 
  • Malayalam
  • Telugu
  • Web Series
  • TV Show
  • TV Serial
  • English Movie

9xmovies पर किस Format में Movies Download कर सकते है?

9Xmovies वेबसाइट पर आपको Bollywood, Hollywood, South, Telugu Bengali, Malayalam, जैसी सभी Movie को अलग – अलग Formate में Download कर सकते है। जो कि इस प्रकार है-

  • 300MB
  • 720p
  • 1080p
  • HD
  • HD Quality 

9xmovies से Movie Download कैसे करे?

9Xmovies.In में हर जैसे Bollywood, Hollywood, South, Telugu Bengali, Movie को उसकी अलग Category के हिसाब से रखा गया है। इसलिए यहां से Movie Download करना काफी आसान है। इस website से किसी भी Movie जैसे Bollywood, Hollywood, Malayalam, Telugu जैसी किसी भी Movie को आप बिल्कुल Free में Download कर सकते है।

9Xmovies Website की अच्छी खास बात भी है जो कि इसे दूसरी साइट से अलग करती है वह यह है कि जब आप 9Xmovies.org Website पर किसी Movie को Download करने के लिए Visitकरते है तो यहां आपको किसी तरह की Registration, Email, Mobile Number जैसी कोई भी Information Enter नही करनी है।

जब कि आपने देखा होगा कि अधिकार Movie Download website पहले Registration मांगती है तभी आप वहां से Movie को Download कर सकते है।

लेकिन 9Xmovies पर आपको इस तरह की कोई भी परेशानी नही होने वाली है और आप बिना किसी झझट के इस वेबसाइट4 पर Visit करके अपने पसन्द की किसी भी मूवी को अपने फ़ोन की Memory Space के अनुसार Download कर सकते है।

लेकिन जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि यह Website Illegal तरीके से Movie Download करने के Link Host करती है इसलिए भारत सरकार ने 9Xmovies website को पूरी तरह बैन कर दिया है।

लेकिन 9Xmovies.Com की Team काफी Active रहती है और जैसे ही इस वेबसाइट को भारत सरकार बन्द करती है बैसे ही इसकी Ream अपने पुराने domain name के सभी डेटा को New Domain नाम पर Transfer कर देते है।

तो इसलिए 9Xmovies के अब तक कई ऐसे Domain name है जिन्हें सरकार Block कर चुकी है। तो ऐसे में यदि आप यहां से Movie Download करना चाहते है तो सबसे पहले आपको इसके Working Domain name का पता लगाना होगा।

तभी आप 9Xmovies से मूवी Download कर सकेंगे। नीचे हमने 9Xmovies के New Domain की list दी है। आप वहां से इसके बारे में जान सकते है।


Also Read: Pagalworld 2020: Download Video Songs, Mp3, Ringtones, Movies!

Also Read: Filmyzilla 2020: Bollywood, Hollywood HD Movies Download!

Also Read: Movies4me 2019: Download Bollywood, Punjabi, Hollywood, Movies!


9xmovies के New URL Name List:

दोस्तों जैसा कि हम आपको ऊपर बता चुके है कि 9Xmovies एक pirated Website है जो बिना Film Maker के Permission के उनकी बनाई गई Movie को अपने Server पर पर Host कर देती है। जो कि पूरी तरह गैर कानूनी है।

भारत सरकार भी इस तरह की Website को भारत मे Allow नही करती है। 9Xmovies को भी सरकार कई बार Block कर चुकी है लेकिन यह URL को बदलकर दोबारा अपना काम शुरू कर देते है।

तो इस तरह से सरकार 9Xmovies के कई यूआरएल को ब्लॉक कर चुकी हक़ी लेकिन फिर यह दोबारा फिर यूआरएल बदलकर Website चालू कर लेते है।

So इसलिए अगर आप यहां से movie download करना चाहते है तो नीचे दिए गए यूआरएल में Working यूआरएल की पहचान कर ले। 9Xmovies Website के 2019-20 नए URL List नीचे दी गयी है-

[su_table responsive=”yes”]

9Xmovies.toady9Xmovies.wiki
9Xmovies.proxy9Xmovies.link
9Xmovies.guru9Xmovies.run
9Xmovies.side9Xmovies.bid
9Xmovies.bet9Xmovies.pw
9Xmovies.to9Xmovies.pew
9Xmovies.trade9xmovies.com
9xmovies.in9xmovies.info
9xmovies.watch9xmovies.tk
9xmovies.pro9xmovies.app
9xmovies.asia9xmovies.best
9xmovies.sg9xmovies.full
9xmovies.net9xmovies.me
9xmovies.orgMp4movie.hd

[/su_table]

9xmovies Latest Leak new Movie:

9Xmovies website की टीम काफी बड़ी और बहुत active रहती है। और इस Website का New Release होने वाली movie को अपने Server पर Leaak करने का Target रहता है।

9Xmovies Bollywood, Hollywood, Malayalam, Telugu, malyalamजैसी किसी भी Movie को Leak करने की Probability रखती है। अभी हाल ही में 9Xmovies में अपने server पर कई latest Movie को Leak किया है।

जिन्हें आप यहां से बिल्कुल free में HD Quality के साथ Download कर सकते है। 9Xmovies पर Latest Leak new Movie की list आप नीचे देख सकते है –

  • Pagalpanti
  • Marjavaan
  • Bala
  • Terminator
  • Housfull 4
  • Ghost
  • Joker
  • war
  • Sahoo

 


क्या 9Xmovies से Movie Download करना सही है?

जैसा कि आपको ऊपर जानकारी दे चुके है कि 9xmovies एक Pirated Website है। इसलिए क्या इससे Movie Download करना सही है? यह सवाल कई लोगो का होता है तो इसके लिए भी हम आपको बता दे कि किसी भी Torrent Website से Movie Download करना Safe नही होता है।

क्योंकि इस तरह की Pirated Website को Google Adsense Approve नही करता है इसलिए यहां कई तरह के Hackers के Add लगे होते है. मतलब की अगर आप ग़लती से भी इन Add पर click कर देते है तो आपके System में Virus, Malware आदि आ जाएंगे जो बिल्कुल भी Safe नही होते है। तो इसलिए 9Xmovies.In से Movie Download करना बिल्कुल भी सही नही है।

इसके अलावा भारत सरकार 9Xmovies जैसी किसी भी Site को Allow नही करती है. सरकार 9Xmovies  Owner की खोज में है लेकिन यहाँ अपना IP Address छिपाकर नए यूआरएल के साथ आज भी गूगल पर मौजूद है.

सरकार जिसकी तलाश लगातार कर रही है. इसके साथ ही आपको बता दे की 9Xmovies से मूवी डाउनलोड करने वालो लोगो पर सरकार की नजर रहती है.

तो अगर आप यहाँ से मूवी Download करते पकड़े जाते है तो आपको जुर्माना के साथ सजा भी हो सकती है. यही कारण है की 9Xmovies जैसी Pirated Website से Movie Download करना सही नहीं होता है.

[su_note radius=”10″]Disclaimer:- दोस्तों हम आपको बता दे कि हमारा आज का यह Article सिर्फ आपकी Knowledge के लिए था।हम किसी भी कानूनी गतिविधयों का समर्थन नही करते है। लेकिन हम आपकी सुरक्षा को ध्यान  आपसे यही कहेंगे की 9Xmovies किसी भी Pirated Website Movies Download ना करे -[/su_note]

3

No Responses

Write a response