CooLmovieZ 2020: Watch Online Bollywood & Hollywood Dubbed Movies!

CooLmovieZ 2020: Watch Online Bollywood & Hollywood Dubbed Movies!

Coolmoviez Watch Online Bollywood Movie 2020 :-Hello Friends जैसा कि सभी जानते है कि आज की इस दुनिया को Internet का युग कहाँ जाता है जिसके आज दुनिया मे सभी काम काफी आसान होते है जा रहे है,

सबसे अहम बात की आज इस Internet के जमाने मे हर चीज को Online किया जा रहा है ताकि लोगो को काम के लिए बाहर जाना न पढ़े। और वह आसानी से अपने कामों को घर बैठे कर सके। 

दोस्तों जब हम इस internet के युग मे Online सिस्टम की बात करते है तो भला Entertainment को कैसे भूल सकते है.

जी हां आज मनोरंजन करना बेहद आसान हो गया है आप आसानी से घर बैठे अपने laptop, Smartphone की मदद से घर बैठे Youtub पर TV Serial, Leonine Video, और Online Movie देख सकते है। 

लेकिन Friends आज अगर हम Online Movie (What is coolmoviez) देखने या फिर उसे Download करने के लिये गूगल पर जाते तो थोड़ा मुश्किल हो जाता है, मतलब की आज YouTube या अन्य Platform पर Online Movie Watch करना उसे Download करना आसान काम नही होता है.

क्योकि ऐसा बहुत कम होता है को आपको YouTube पर या किसी Platform पर Movie मिल जाये.

और जब Movie देखने के शौकीन लोगो को you tube या अन्य Platform पर Online Watch या Movie Download करने के लिए नही मिलती है तो उनके लिए यह परेशानी का सबब बन जाता है, लेकिन Friends अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नही है.

coolmovies

क्योंकि इस internet की दुनिया मे कुछ भी मुश्किल काम नही है जी हाँ अब अगर आप Cinema हॉल में न जाकर घर बैठे Online Movie Watch करना चाहते है तो बड़ी आसानी Movie देख सकते है.

क्यो की आज हम आपको coolmoviez Website को लेकर आयें है जो Bollywood, Hollywood Movie Online देखने और उन्हें Download करने की Service को Provide करती है।

लेकिन इससे पहले हम आपको coolmoviez Website के बारे में जरूरी बात बता दे कि यह एक Pirated Website है जो Orignal Movie के Copy content को अपने Server पर Point करती है जिसे सरकार Allow नही करती है,

इसलिय पहले आपको coolmoviez Website से किसी भी Movie को Download करने या उसे Online Wacch करने से पहले इस Website के बारे में उचित जानकारी के बारे में जान लेना बेहद जरूरी है।

जिसे आप हमारे आज के इस Article में पढ़ सकते है।

coolmoviez क्या है? (What is coolmoviez)

coolmoviez एक Pirated Website है जहां से आप Bollywood Hollywood Movies को अपने laptop, Smartphone में Online देख सकते है, और अगर आप चाहे तो इन्हें अपने Phone में Download करके भी देख सकते है।

क्योंकि यह Website Online Watch Movie Service को Provide करती है.

इसलिये आज यह Top Pirated Website की List में आती है, यह सिर्फ भारत मे ही नही बल्कि अन्य कई देशों में काफी लोकप्रिय Website है।

हालांकि यह Torrent Pirated Website है जो Release होने वाली Movies के Copy Content को Illegal तरीके से अपने Server पर Host करती है ( download Movie from coolmoviez) जिससे फ़िल्म industry को काफी नुकसान होता है.

इसलिये इस Website को भारत सरकार Allow नही करती है। और coolmoviez Website को सरकार ने पूरी तरह से Block कर दिया है।

दोस्तों जैसा की इसमें कोई शक नहीं है की आज लोगो के बीचे Movie देखने की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, हर कोई आज अपने फ्री समय में अपने Computer या फिर अपने Phone पर Movie देखना पसंद करता है.

इसलिए अब coolmoviez सभी category की Movie को Download Link Provide कराती है, बैसे शुरू में जब इस Website को इसके  Owner ने बनाया था तब यहाँ  Bollywood की movie Download और सीधे Online देखा जा सकता था. 



लेकिन आज जैसे – जैसे यह Website पुरानी होती गयी और लोगो के बीच में जैसे – जैसे Movie देखने (coolmoviez Watch Online Bollywood Movie 2020) की हैबिट बड़ी बैसे – बैसे coolmoviez Website ने अन्य कई Category की Movie  server पर Leak करने लगी.

और आज आप यहाँ से सिर्फ Bollywood ही नहीं बल्कि अन्य कई Category जैसे Tamil, Sauth,  Hollywood जैसी कई Category को बिलकुल फ्री में Download कर सकते है,

बाकि अगर इन्हे अपने फ़ोन में Download करके देखना चाहते है तो आप ऑनलाइन सीधे अपने फ़ोन में internet Connection के जरिये ऑनलाइन भी देख सकते है.  

coolmoviez Download Latest Bollywood, Hollywood, Tamil:

अगर आपको Latest Movie देखना का शौक है और आप चाहते है की इस Internet के युग में आपको cinema Hall में Movie देखना न जाने पड़े, मतलब की बिना पैसे खर्च किये Latest Bollywood से लेकर Hollywood Tamil South Movie को फ्री में देखना चाहते है तो आपके लिए coolmoviez Website काफी अच्छी website साबित हो सकती है. 

क्योकि जैसा की हमने आपको है की coolmoviez Website एक Pirated Website है जिसकी team काफ़ी hard Work करती है और हमेशा Active रहती है.

इसलिए आपको यहाँ पर सभी प्रकार की लेटेस्ट Movie Download करने के लिए आसानी से  मिल जाता है. 

coolmoviez  किस Category की Movie उपलब्ध है?

coolmoviez Download Website पर कई Category की Movie उपलब्ध है जिन्हें category के अनुसार अलग अलग Host किया गया है जिन्हें आप Free में Download कर सकते है।

coolmoviez से आप किस category की Movie Download कर सकते है इसके लिए नीचे पढ़ सकते है-

[su_list icon=”icon: check”]

  • Bollywood
  • Hollywood
  • South
  • Bhojpuri Movies
  • Hindi Movies
  • Dubbed Movie
  • Dual Audio Movie
  • Punjabi
  • Latest Movie
  • Kannada Movies
  • Malayalam Movies

[/su_list]

coolmoviez Website में किस Format की Movie Download कर सकते है?

coolmoviez पहले सिर्फ Bollywood की movies को अपने Search पर लीक करती थी लेकिन आज यहां आपको कई Catagories की Movie अच्छी Quality के साथ डाउनलोड करने को मिल जाएगा. coolmoviez Website से आप किस Format की मूवी Download कर सकते है वह इस प्रकार है –

[su_list icon=”icon: check”]

  • 1089p
  • 720p
  • 4k movie
  • 320p
  • 300mb
  • 700mb
  • HD
  • FulL HD
  • Mp4

[/su_list]

coolmoviez से Movie कैसे डाउनलोड करे?(How to Download Movies From coolmoviez):

coolmoviez website एक pirated website है यह आप अच्छी तरह समझ चुके होंगे, अब क्योंकि coolmoviez वेबसाइट Illegal तरीके से Movie को अपने Server पर Leak करती है इसलिए भारत सरकार इस Website को काई बार बंद कर चुकी है,

इसलिए अगर आप यहाँ पहली बार Movie Download (How to download Movie from coolmoviez) करने के लिए आयें है तो आपके लिए coolmoviez वेबसाइट से Movie Download करा काफी मुश्किल साबित हो सकता है. 

क्योकि coolmoviez की Team जो काफी बड़ी –  साथ काफी Active रहती है इसलिए जैसे ही सरकार इसमें Domain Name Website को block करती  यह अपना सारा पुराना डाटा उठाकर New Domain पर पॉइंट कर देते है,

इस प्रकार सरकार सरकार के द्वारा इनके कई domain website Block किये जा चुके है  यह Website Google पर Live है.

इसलिए अगर आप यहाँ से अपनी किसी भी पसंद की Movie को download करने प्लान बना रहे है तो पहले आपको आपको इसके Working Domain का पता लगाना होगा तभी आप यहाँ से movie को download कर सकते है.

अब आपकी आसानी के लिए नीचे हमने coolmoviez website के Domain list भी दी जहाँ से आप इसके Domain Name का पता लगाकर आसानी Movie Download कार सकते है. 

coolmoviez Latest URL List:

[su_table responsive=”yes”]

coolmoviez .wikicoolmoviez .pro
coolmoviez.comcoolmoviez .in
coolmoviez.namecoolmoviez.fm
coolmoviez.xyzcoolmoviez.org
coolmoviez .wscoolmoviez.in
coolmoviez .netcoolmoviez .trade
coolmoviez .orgcoolmoviez .win
coolmoviez .hostcoolmoviez .top
coolmoviez .cccoolmoviez .co

[/su_table]

coolmoviez Website से ऐसे Movie को Download करे? 

अब जैसे ही आप इस coolmoviez.com Website पर visit करेंगे बैसे ही यहाँ आपको इस Website के Homage पर विभिन्न प्रकार की अलग – अलग Category देखने को मिलेंगी, तो अब आपको किस Category की Movie को download करना है.

उस पर क्लिक कर देना है. जैसे ही आप अपनी पसंद की Category पर क्लिक करेंगे बैसे ही अब यहाँ आपको उस Category की अनेक Movie List देखने को मिलेगी, 

अब आप जिस movies को download करना चाहते है उस पर आपको क्लीक कर देना है, movie पर क्लिक करने के बाद आपको यहाँ movie download format और online watch के option मिलेंगे तो अब अगर आप online watch करना चाहते है.

तो online watch movie पर क्लिक कर देना और अगर आप उस movie download करना चाहते है तो movie जिस format में download करना चाहते है उस पर क्लिक कर दे, बस कुछ  आपकी movie download  जिसे आप आसानी से देख सकेंगे। 

Coolmovies leaked movies List:

[su_list icon=”icon: check”]

  • coolmoviez how to train your dragon 3
  • super 30 movie download coolmoviez
  • section 375 movie download coolmoviez
  • download wolf of wall street coolmoviez
  • chhichhore full movie download coolmoviez
  • dream girl movie download coolmoviez

[/su_list]

CooLmovieZ Alternative Websites:

[su_list icon=”icon: check”]

[/su_list]

coolmoviez movies क्यों download नहीं करना चाहिए?

दुनिया भर में ऐसी आज गूगल पर कई website जो Bollywood movie के copy कंटेंट को अपने server पर उपलब्ध कराती है जो की पूरी तरह से गैर कानूनी होता है.

इससे फिल्म बनाने वाले व्यक्ति को तो loss होता ही है साथ ही इससे देश की अर्तव्यवस्था पर भी काफी नुकसान होता है, इसलिए  वेबसाइट को गैर कानूनी साबित करते हुए इस वेबसाइट को पूरी तरह से बंद कर दिया है,

साथ ही इस website के owner और इस पार काम करने वाले लोग और coolmoviez.com Website पर visit  करके movie download करने वाले के लिए जुर्माने के साथ – साथ सजा का भी प्रबंध किया है.

So Friends कोशिश करे की इस तरह की किसी भी pirated website से movie download ना करे.  

Best & Safe Sites to Watch Online Movies:

[su_list icon=”icon: check”]

  • NetFlix
  • Hotstar
  • Sony Crunch
  • Amazon Prime Video
  • Mx Player
  • Zee5
  • PopCornFlix
  • Sony Liv

[/su_list]

coolmovies

 


[su_note]Note:-  इस तरह जितनी भी website है  सरकार ने पूरी तरह से बंद कर दिया है. इसलिये आप कोशिश कीजिये की इन वेबसाइट पर movie download करने के लिए visit न करे.  बता दे की  Friends आपकी बेहतर जानकारी के लिए बता दे कि हमारा आज का यह Article सिर्फ आपकी Knowledge बढ़ाने के लिए था।हम किसी भी कानूनी गतिविधियों का समर्थन नही करते है।और हम आपको यही सलाह देंगे कि किसी भी ऐसी साइट से जो original movie के Pirated Movies के Version को Upload करती है उन साइट से Movies को बिल्कुल भी डाउनलोड ना करे लेकिन हाँ यदि आप नई Movie जो released होने वाली है या फिर release हो गयी है उसके बारे में जानने के लिए यह साइट काफी अच्छी साबित हो सकती है।[/su_note]

5

No Responses

Write a response