Filmywap 2020: Download & Watch Bollywood, Hollywood, South, Punjabi Movies Free!

Filmywap 2020: Download & Watch Bollywood, Hollywood, South, Punjabi Movies Free!

Filmywap 2020 Download Bollywood, Hollywood, South, Punjabi Movie: क्या आप Bollywood, Hollywood, South Movie देखना पसंद करते है लेकिन आप एक एक ऐसी Website की तलाश कर रहे है जहां से आप Free में Movie Download कर सके तो आपके लिए आज filmywap Website काफी उपयोगी साबित हो सकती है।

शायद आपने इस website के बारे में पहले सुना हो लेकिन क्या आप उस Website से Movie कैसे Download करे?, या फिर इस Website पर किस Category और किंस Format की Movie Download कर सकते है?

शायद आपके बारे में नही जानते होंगे लेकिन बेशक जब आप इस Article को पढ़ रहे है तो आप filmywap के बारे में जानना चाहते होंगे तो और इस Website से Movie Download करना चाहेंगे।

तो चलिये अब इसके लिए आपको ज़रा भी परेशान होने की आवश्यकता नही है क्योंकि आज हम आपको अपने इस Article में filmywap Website से जुड़ी सभी जानकारी Share करने जा रहे है जो आपके लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।

सभी जानते है कि आज Internet और Mobile का जमाना है।

और अब तो भारत मे Data काफी सस्ता हो गया है इसलिए आज लोग Movie या तो Online Watch करना पसंद करते है या फिर उन्हें अपने Mobile में Download करके देखना पसंद करते है।

और वही कुछ समय पहले मूवी देखने मे काफी परेशानी होती थी क्योंकि पहले मनोरंजन के साधन ज्यादा नही थे लेकिन आज सब बदल गया है जैसे जैसे Internet आगे बढ़ रहा है बैसे मनोरंजन के साधन होते जा रहे है।

और अब जब मनोरंजन की बात आती है तो सबसे पहले Movie देखने की बात होती है और Movie डाउनलोड करने की filmywap Website का नाम पहले आता है।

क्योंकि यहां आपको Bollywood, Hollywood, South, Tamil जैसी सभी Movie Download करने को मिल जाती है।

लेकिन जानकारी के लिए बता दे की filmywap Website एक Torrent Pirated Website है जो illegal तरीके से मूवी Download Link उपलब्ध कराती है जो कि गैर की गैर कानूनी होता है।

इसलिए filmywap Website से Movie Download करने से पहले नीचे इस Website के बारे में दी गयी जानकारी को ज़रूर पढ़ ले-

Filmywap क्या है? (What is Filmywap)

filmywap

filmywap

filmywap एक pirated website है जहां से आप Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Web Series, TV Show को बिल्कुल free में Download कर सकते है।

अच्छी बात यह है कि यहां आपको हर Movie अलग Category और अलग – अलग Format में Download करने को मिल जाएगी। ताकि मूवी Download यूज़र कोई कोई भी Movie Download करने में कई समस्या ना हो।

लेकिन चुकी यह एक Pirated Website है जो Illegal तरीके से Original मूवी के Copy Content को उपलब्ध कराती है। जिससे Film Industry को काफी नुकसान होता है.

इसलिए सरकार ने इस Website को भारत मे पूरी तरह Block कर दिया है। और इस Website को सरकार ने गैर कानूनी घोषित कर दिया है.

हांलाकि यह Website सरकार बंद करने के बाद भी आज मौजूद है, और लोग आज भी इस इस Website से Movie download करते है.

लेकिन सरकार इस Website को बंद करने और के और कड़े नियम बना दी है सरकार लगातार इस Website के Owner की तलाश में है

इसके साथ ही इस Website से Movie Download करने वाले लोगो के लिए भी सरकार ने कुछ नियम बना दिए है जैसे की अगर इस Website से कोई व्यक्ति Movie Download करते पकड़ा जाता है तो उसे जुर्माने के साथ कुछ साल की सजा भी हो सकती है.

बाकी filmywap Website से जुडी अधिक जानकारी पाने के लिए इस पोस्ट को लॉस तक पढ़े –

Filmywap Download Bollywood, Hollywood, South Movie & Categories:

filmywap Website पर आपको Bollywood, Hollywood, South मूवी के साथ -साथ Punjabi, Web Series, TV Show के Copy Content HD Quality, 108op, 720p 360p।

जैसे Format में Free में Download करने को मिल जाती है। इस Website की सबसे अच्छी बात यह है कि अगर आपको यहां से कोई English Movie Download करनी है लेकिन आपको English समझ में नहीं आती है तो आप यहां Hindi Dubbed Movie भी Download कर सकते है।

इसलिए यह Website लोगो के लिए काफी लोकप्रिय हो चुकी है। यह Website 2016 में सबसे ज्यादा लोगों के बीच popular हो गयी जब इसने 2019 की कई Trending Movies को leak कर दिया था।

लेकिन जैसा कि ऊपर बता चुके है कि filmywap एक Pirated Website है जो illegal तरीके से अपने Server पर Movie Download Link Host करती है जिससे Film Maker को काफी नुकसान होता है।

इसलिए भारत सरकार ने उस Website को Block कर दिया है और इस website को गैर कानूनी घोषित कर दिया है। लेकिन इस Website की team काफी बड़ी है जो काफी Active रहती है.

तो ऐसे में जैसे ही भारत सरकार filmywap Website को Block करती है बैसे ही यह Team अपने पुराने Data को नए यूआरएल पर Transfer करके दोबारा अपना काम शुरू कर देते है।

[su_box title=”Categories of Movies” box_color=”#23d12b”]

  • Tv Series
  • Web Series
  • Hindi Movie
  • Dual Audio Hollywood Movies
  • Kannada Movies Telugu Movies
  • Filmywap Punjabi Movies 2019 Download
  • Download Hindi Dubbed South Movies
  • Filmywap Bollywood Movies

[/su_box]

How to Download Movie from Khatrimaza?

filmywap Website से आप Bollywood, Hollywood, Punjabi Movie को बिल्कुल Free में Download कर सकते है। यहां आपको Bollywood Latest Movie भी HD Quality के साथ Download करने को मिल जाएगी।

आपको बता दे कि filmywap websiteको चलाने वाला कोई एक व्यक्ति नहीं है बल्कि इनकी काफी बड़ी Team है जो काफी Active रहती है।

इसलिए filmywap Website latest Movie Leak करने के लिए जानी जाती है मतलब की जैसे ही कोई latest, Bollywood, Hollywood, Punjabi Movie Release होती है उसके कुछ घंटों बाद ही इस website की टीम उस Movie के Copy Content को अपने Server पर Leak कर देती है।

filmywap ने 2019 में Pagalpanti, Houseful 4, Dream Girl, war, Marjavaan जैसी कई Latest movie को Leak कर दिया था जिन्हें आप 1080p, 720p, 360p जैसे किसी भी Format में बिल्कुल Free में Download कर सकते है।

यह पहली बार नही है जब filmywap ने अपने Server पर Movies leak है बल्कि अक्सर इस Website की Team बिना Filmmaker की Permission के Release होने वाली Bollywood, South, Punjabi को अपने server पर Leak कर देती है जिससे Filmmaker को काफी नुकसान हो जाता है।

Also Read: Pagalworld 2020: Download Video Songs, Mp3, Ringtones, Movies!

Filmywap जैसी और Website:

क्या Filmywap से मूवी Download करना आसान है?

अगर आप इस वेबसाइट से कोई भी Bollywood, Hollywood, South, Punjabi,Hindi dubbed Movie download करना चाहते है तो यह बिल्कुल आसान काम नही है,

क्योंकि जैसा कि हमने आपके ऊपर बताया है कि filmywap Website Bollywood, Hollywood, South जैसी कई तरह की movie को illegal तरीके से अपने server पर Download link उपलब्ध कराती है.

जिसे भारत सरकार Allow नही करती है इसलिए भारत सरकार ने इस Website को कई बार Block कर दिया है.

लेकिन filmywap Website की टीम सरकार के द्वारा Block किये गए यूआरएल के सभी data को दोबारा नए Domain name यूआरएल पर अपना डेटा पॉइंट कर देते है।

तक इस तरह से सरकार इनके कई यूआरएल को बंद कर चुकी है लेकिन ये दोबारा उसी प्रक्रिया को अपना कर दुबारा अपना काम शुरू कर देते है और आज भी filmywap website गूगल पर मौजूद है जहां से आप मूवी Download कर सकते है.

लेकिन इसके लिए सबसे पहले आपको इसके नए और working domain name को पहचानना होगा तभी आप यहां से किसी movie को download कर सकते है। filmywap website के 2020 new URL की list हमने नीचे दी है –

Filmywap Latest 2020 URL:

[su_table responsive=”yes”]

Filmywap.comFilmywap.site
Filmywap.tradeFilmywap.org
Filmywap.meFilmywap.me
Filmywap.tcFilmywap.vip
Filmywap.infoFilmywap.xyz

[/su_table]

क्या Filmywap से Movie Download करना सुरक्षित है?

अगर आप Filmywap से Movie Download करने के बारे में सोच रहे है तो यह विचार बिल्कुल बदल दे क्योंकि यहां से मूवी Download करना बिल्कुल भी सुरक्षित नही है।

बता दे कि Filmywap की टीम अपना व्यापार या कहे सकते है पैसा कमाने के लिए यह अपने server पर बना filmmaker के मूवी Host कर देते है जिससे Film Industry को काफी नुकसान होता है।

इसलिए सरकार ने इस website से Movie Download करने वाले लोगो के लिए नियम लागू कर दिए जैसे कि अगर आप इस वेबसाइट से मूवी Download करते पकड़े जाते है तो आपको जुर्माने के साथ -साथ सजा भी हो सकती है इसलिए इस website से Movie Download करना बिल्कुल भी सुरक्षित नही है।

इसके अलावा यहां कुछ ऐसे hacker के ऐड लगे होते है जो हमारे सिस्टम को नुकसान पहुँचाते है। सो कोशिश करे कि इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड ना करें।

  • Server 1 – Bollywood Movies (320 Kbps/Low Quality)
  • Server 2 – Bollywood Movies (1024 Kbps/High Quality)
  • Server 1 – Hindi Dubbed Hollywood Movies (320 Kbps/Low Quality)
  • Server 2 – Hindi Dubbed Hollywood Movies (1024 Kbps/High Quality)

Latest Movies Available in Filmywap:

  • Dream girl movie download filmywap
  • war full movie download filmywap
  • Housefull 4 full movie download filmywap
  • dream girl full movie download filmywap 350
  • war full movie download in Hindi filmywap
  • why cheat India full movie download filmywap
  • the man who knew infinity Hindi dubbed download filmywap
  • The man who knew infinity movie download filmywap
  • How to train your dragon 3 full movie in Hindi download filmywap


[su_note]Disclaimer:- आज हमने आर्टिकल में filmywap Website के बारे में जाना जो की सिर्फ आपकी बेहतर Knowledge था हम किसी भी कानूनी गतिविधियों का समर्थन नहीं करते है. हमारी सलाह देगी की filmywap Website जैसी किसी भी Pirated वेबसाइट से Movie download ना करे।[/su_note]
5

No Responses

Write a response