Filmyzilla 2020: Bollywood, Hollywood HD Movies Download

Filmyzilla 2020: Bollywood, Hollywood HD Movies Download

Filmyzilla Bollywood, Hollywood, Latest Movie download Hindi:- आज शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे Movie देखना पसंद ना हो क्योंकि इस बढ़ते Internet के युग मे Entertainment के साधन काफी आसान होते जा रहे है।

जहां लोग पहले किसी Movie को देखने के लिए पैसे खर्च करके सिनेमाहाल में जाते थे लेकिन आज सभी तरह की Movie Internet पर ही मिल जाती है।

जिसे जब चाहे Download करके Phone में देख सकते है लेकिन जब मूवी Download करने की बात आती है तो सबसे पहले हमारे मन मे सवाल आता है कि एक Phone में Movie देखने के लिए Movie किस Website से डाउनलोड करे।

या फिर Bollywood, Hollywood, Latest Movie download करने के लिए सबसे Best Movie Download Website कौन सी है।

इस तरह के सवाल लोगो के मन मे आता है।

बेशक अगर आप भी Movie देखने का शौक है तो आप भी इस तरह की Website के बारे में जानना चाहता होंगे।

तो दोस्तों अब आपको इसके लिए ज्यादा परेशान होने की जरूरत नही है क्योंकि आज हम आपको Movie Download करने की Filmyzilla वेबसाइट को लेकर आयें है।

जो Movie download करने की काफी Popular Website है। जहां से आप Free में Bollywood, Hollywood, Latest Movie download कर सकते है।

Filmyzilla Website एक Pirated Website है जो Illegal तरीके से अपने Server पर Movie Bollywood, Hollywood, Latest Movie, South जैसी Movie को Provide करती है. चूंकि यह Pirated Website है इसलिए आपको इस वेबसाइट के बारे में जान लेना बेहद जरूरी है। जैसे कि यह Website क्या है?

इस पर क्या उपलब्ध होता है?, यहां से Movie Download करना सही या गलत है। और कई तरह की जानकारी जो सीधे Filmyzilla Website से जुड़ी है।

और आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाली है। बेशक अगर आपको Film देखने का शौक होगा लेकिन शायद आप Filmyzilla.Com की इस तरह की जानकारी से अंजान होंगे।

इसलिए आज हम आपके साथ इस Article की मदद से Filmyzilla.In वेबसाइट के बारे में Useful Information Share करने जा रहे है।

So Friends अगर आप Filmyzilla.In से Movie download करते है या फिर इससे अंजान है तो इसे Last तक जरूर Read करें-

Filmyzilla Download Bollywood, Hollywood DubbedHindi Movies:

Filmyzilla.Com एक Pirated Website है जो अपने server पर गैर क़ानूनी तरीके से अपने Server पर Movie Host करती है।

Pirated Website की List में सबसे Top पर आने वाली TamilRokers Website का नाम आपने ज़रूर सुना होगा जो Illegal तरीके से Movie Download Link Provide करती है। ठीक उसी तरह से Filmyzilla.Com है जो TamilRokers की तरह Bollywood, Hollywood, Latest Movie, South Movie के Download Provide करती है वो भी बिल्कुल फ्री में।

जानकारी के लिए बता दे कि Filmyzilla.In की Team काफी बड़ी है जो काफी Active रहती है। इसलिए इस Website की टीम का Main Target Released होने वाली Movies को अपने Server पर Leak करने का रहता है।

अक्सर यह Website Movies Leak के कारण विवादों में घिरी रहती है ऐसी कई Movies है जो Filmyzilla.Com की टीम Leak कर चुकी है जिसे आप Free में Download कर सकते है।

Filmyzilla DownloadBollywood,Hollywood DubbedHindi Movies in Hindi:

Filmyzilla.In Pirated Website होते हुए भी यह Movie Download करने और ऑनलाइन Movie देखने की Top Website में गिनी जाती है।

जैसा कि ऊपर बता चुके है कि इसकी Team गैर कानूनी तरीके से Movie Provide कराती है। जिससे Filmmaker को काफी नुकसान होता है।

और ये तो हम जानते ही है कि Film industry काफी बड़ी है जो कि भारत सरकार को Taxes भी देती है। लेकिन जब Movie किसी server पर Release होने से पहले ही Leak हो जाती है जिससे Filmmaker को काफी नुकसान होता है।

अब चुकी Filmmaker भारत सरकार को taxes देते है इसलिए भारत सरकार इस तरह की सभी Pirated website को भारत मे Allow नही करती है।

इसलिए भारत सरकार Filmyzilla.Com को कई बार पूरी तरह से बन्द कर चुकी है।

लेकिन जैसा कि हम सभी जानते है कि आज Technology काफी High हो चुकी है। और जैसे ही भारत सरकार Filmyzilla.Com को बैन करती है बैसे ही इसकी टीम अपने नए Domain Name पर अपने पुराने सभी Data को Transfer कर देते है।

जिससे सरकार को पता भी नही चलता है। इस तरह से Filmyzilla.Com वेबसाइट आज भी Google पर मौजूद है लेकिन इसका Working Domain नाम कौन सा पहले यह पता करना होगा तभी आप इससे movie डाउनलोड कर सकेंगे।

Filmyzilla.Com के नए Domain name की List हमने नीचे share की है।

Filmyzilla पर किंस प्रकार की Movies उपलब्ध है:

Filmyzilla Website पर आपको कई अनेक प्रकार की Movie Download करने को मिल जाएंगी। इस Site की अच्छी बात यह है कि यहां पर आपको हर Category की अलग movie मिल जाएंगी जिसे Download करने में कोई परेशानी ना हो।

आप यहां से किस तरह की Movies को Download कर सकते है इसकी List आप नीचे देख सकते है-

  • Bollywood
  • Hollywood
  • Punjabi
  • Hollwood Dubbed Hindi Movie
  • Bengali
  • South Dubbed
  • New Telagu
  • Marathi

Filmyzilla में किंस Format की Movie Download कर सकते है:

यहां आपको गर कैटेगरी की Movie अच्छी Quality के साथ डाउनलोड करने को मिल जाएगा। Filmyzilla.Com से आप किस Format की मूवी3 Download कर सकते है वह इस प्रकार है –

  • 1089p
  • 720p
  • 320p
  • HD
  • FulL HD
  • Mp4

Filmyzilla से Movie Download कैसे करे? (How To Download Movies In Filmyzilla Website):

Filmyzilla से Movie download करना काफी आसान है। क्योकि यहां Bollywood, Hollywood, Latest Movie, South Movie, Bengali जैसी सभी Movies को उसकी अलग Category के अनुसार अलग List में रखा गया है।

ताकि आप आसानी से अपने पसन्द की किसी भी Movies को एक Click के साथ Download कर सके।

लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि भारत सरकार Filmyzilla को कई बार बैन कर चुकी है आपको बता दे कि अगर आप यहां से मूवी डाउनलोड करना चाहते है तो थोड़ा सचेत रहे चुकी भारत सरकार इस वेबसाइट के Owner के साथ – साथ यहां से मूवी डाउनलोड करने वाले लोगो पर भी अपनी नजर बनाए हुए है .

अगर आप यहां से movie डाउनलोड करते है तो आपको जेल हो सकती है। इसके लिए सरकार ने कड़े कानून का प्रबंध किया हुआ है।

लेकिन फिर भी आप अगर इससे मूवी डाउनलोड करना चाहते है तो सबसे आपको पहले इसके working domain नाम को पहचाना होगा तभी आप यहां से movies को Download कर सकेंगे।

क्योकि भारत सरकार इस वेबसाइट को कई बार बन्द कर चुकी है लेकिन जैसा कि हमने बताया कि Filmyzilla की टीम काफी बड़ी है जो काफी Active रहती है तो ऐसे में जैसे ही सरकार इनके Domain name को Block करती है बैसे ही इनकी टीम अपने Block Domain name के सारे डेटा को दूसरे नए domain name पर होस्ट कर देते है।

और इसी तरह आज भी Filmyzilla वेबसाइट Google पर मौजूद है। नए Domain Name की लिस्ट के बारे में हमने नीचे बताया है-

Also Read: Movies4me 2019: Download Bollywood, Punjabi, Hollywood Online.

Filmyzilla.Com Proxy Site List:

भारत सरकार Pirated Website को Allow नही करती है। क्योंकि यह Pirated Website है जो movie को Leak करती है। इसलिए Filmyzilla साइट को भारत सरकार बन्द कर चुकी है।

लेकिन जैसा कि हम आपको ऊपर बता चुके है कि यह साइट अभी भी मौजूद है।

हमने नीचे कुछ 2020 के Filmyzilla Working Domain name की List दी है जहां से आप working Domain नाम की पहचान करके Movies Download कर सकते है-

[su_table responsive=”yes”]

Filmyzilla.ComFilmyzilla.in
Filmyzilla.OrgFilmyzilla.Me
Filmyzilla.HostFilmyzilla.net

[/su_table]

क्या Filmyzilla से Movie Download करना सही है?

यह बहुत ही महत्वपूर्ण point हो जाता है कि Filmyzilla से Movie download करना सही है या नही तो दोस्तों इसके लिए हम आपको बता दे कि Filmyzilla से Movie download करना बिल्कुल भी सही नही है।

चुकी यह website Illegal तरीके से new Movie को अपने server पर Leak करती है जिससे हमारी Film Industry को काफी नुकसान होता है।

आपको बता दे कि भारत सरकार Filmyzilla लगातार इस वेबसाइट के Admin की खोज में साथ ही यहां से Movie download करने वाले लोगो पर भी Police की नजर बनी रहती है अगर आप यहां से Movie download करते पकड़े जाते है तो आपको जुर्माने के साथ-साथ सज़ा भी हो सकती है।

यही कारण है कि आपको Filmyzilla Website से Movie download करना बिल्कुल भी सही नही है।

और बैसे भी दोस्तों आप समझ सकते है कि किसी भी Movie को बनाने के लिए पैसे के साथ-साथ काफी समय लगता है।

और Movie Maker चाहता है कि उसकी Movie ज्यादा से ज्यादा कमाई कर लेकिन अगर वही Release होते ही किसी साइट पर Leak हो जाये तो काफी नुकसान होता है।

जिससे भारत की अर्थव्यवस्था पर भी असर पड़ता है इसलिए कोशिश करे कि कुछ पैसे खत्म करके सिनेमा हाल में ही मूवी देखे।

Disclaimer:

[su_note]Note: दोस्तों महत्वपूर्ण जानकारी के लिए बता दे की हम (Digitallyseekho.com) किसी भी कानून गतिविधियों का समर्थन नही करते है। हमारी इस लेख दी गयी जानकारी आपकी बेहतर Knowledge के लिए थी। हम आपसे यही कहेंगे कि इस तरह pirated Website फिर चाहे वह Filmyzilla हो या कोई अन्य हो किसी से भी Movies Download ना करे। चुकी यह Illegal तरीके से बिना मूवी maker के इज़ाज़त के मूवी को लीक क्र देते है जो की पूरी तरह से कानून अपराध होता है. इसके लिए आपको जेल, जुर्माना कुछ भी हो सकता है.[/su_note]

4

No Responses

Write a response