HdFriday 2020- Download HD Bollywood Bollywood & Punjabi Movies

HdFriday 2020- Download HD Bollywood Bollywood & Punjabi Movies

HdFriday 2020:-  आज  लोगो में Movies देखने का अलग Trend देखने को मिलता है जैसे की लोग जहाँ पहले Movies को देखने के लिए Cinema Hall में अपने पैसे खर्च करते थे वही आज लोग सिनेमा हॉल में जाने से इतराते है.

और Movies को अपने Smartphone Laptop आदि में देखना पसंद करते है और फिर Movies download करे के लिए अपने System पर Internet Browser की मदद से Movies Download करने के लिए सर्च  करने लगते है लेकिन अब Movies Download कहाँ से करे? कैसे करे?

और Movies Download करने के लिए सबसे अच्छीWebsite कौन सी  सवाल अक्सर Movies देखने शौकीन लोगो  समस्या बन जाती है.

लेकिन अब समस्या को दूर करने के लिए हम आपके लिए Movies Download करने की HdFriday Website को लेकर आयें है जहाँ से आप फ्री में  Bollywood Hollywood Punjabi Movies को Download कर सकते है.

HdFriday Website काफी popular website है इसलिए इस website के बारे में लगभग ज्यादा से ज्यादा लोग जानते है लेकिन अगर आप इस वेबसाइट से पहली बार Movies Download  करने के लिए विजिट कर रहे है और इस Website से अंजान है तो पहले आपको इस Website के बारे में उचित जानकारी हासिल करना बहुत जरूरी है.

इसीलिए आज हमने आपके साथ HdFriday Website के बारे पूरी जानकारी शेयर की है जो आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाली है इसे ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़ ले –

HdFriday क्या है? (What Is HdFriday)

HdFriday एक Movies Download website है जहाँ से आप Bollywood Hollywood Punjabi saute Movies को Free में Download कर सकते है क्योंकि आज लोगो की Movies देखने की पसंद अलग – अलग होती है इसलिए यहाँ हर movies को अलग – अलग category के हिसाब से रखा गया है.

hdfriday

मतलब की आप अपने पसंद किसी भी Movies को HdFriday एक क्लिक के साथ Download कर सकते है. अब यहाँ Movies अलग category के हिसाब से अलग – अलग Download करने के लिए मिल जाती इसलिए इस Website को लोग काफी पसंद करते है और यहाँ से हर महीने मिलियन लोग Movies Download करने के लिए विजिट करते है.

यही कारण है की इस HdFriday Movies Download को Free करने की Top Website की list में शामिल किया है.

लेकिन दोस्तों इस website के बारे में जरूरी जानकारी की इस Website पर काम करने वाली टीम Original Movies के Copy Content को चोरी करके अपने Server उस Movies का Download link उपलब्ध कराती है जो की Illegal काम होता है.

जिससे Film Industry को भारी नुकसान का सामना करना पड़ता है. इसलिए इस Website को भारत सरकार ने Pirated Website की lIst में शामिल करते हुए पूरी तरह से भारत में HdFriday पर प्रतिबन्ध लगा दिया है.

लेकिन अब जैसा की हम सभी जानते है की आज दुनिया भर में Movies देखने के लोगो की संख्या बढ़ती जा रही है वही भारत में Movies को अपने फ़ोन में Download करने के लिए अक्सर HdFriday पर Visit करते रहते है इसलिए आज भी HdFriday Website Google पर मौजूद है और लोग यहाँ से Movies भी Download करते है,

अगर आप भी यहाँ से Movies Download करना चाहते है तो हमारे इस आर्टिकल को नीचे तक Carefully पढ़ते जाए-

HdFriday से Movies कैसे Download करे?

अगर HdFriday वेबसाइट से Movies Download करने की बात करे तो यहाँ से movies Download करना बेहद आसान है क्योंकि इस website को इसके Owner ने Movies Download User का पूरा ध्यान में रखते हुयी बनाया है जैसे की यहाँ आपको हर Movies अलग  अलग Category में Download करने के लिए मिल जाती है.

साथ ही यहाँ आपको Website के होमपेज पर सर्च करने का विकल्प मिल जाता है जहाँ से आप पसंद की किसी भी Movies को सर्च करके आसानी से Download कर सकते है.

लेकिन अब  भारत सरकार कई बार block कर चुकी है इसलिए  HdFriday से Movies Download करने के लिए सबसे पहले फ़ोन में VPN का Use करके इस website को ओपन करना होगा तभी आप इस वेबसाइट पर विजिट कर सकेंगे.

वेबसाइट पर आते ही यहाँ आपको Movies Category और वेबसाइट के होमपेज पर सर्च बटन मिल जायेगा।

बस अगर आप डायरेक्ट किसी Movies को Download करना चाहते है तो सर्च करके Movies को Download कर सकते है और अगर आप किसी Category की Movies को Download करना चाहते है तो Category में जाकर Movie को Select करना है Movies को Select करने के बाद आपको किस Format में movies को download करना है उसे Select करना है और Download Now पर क्लिक कर देना है.

बस कुछ देर में आपकी Movie आपके System में डाउनलोड हो जाएगी जिसे आप ओपन करके अपने सिस्टम में देख सकेंगे।

Download Latest New Bollywood Movies Leaked By HDFriday:

hdfriday movies

hdfriday movies

HdFriday Latest Movies लीक  करने में काफी आगे रहती है यहाँ पर आपको कई Category की movies Release होने के  कुछ ही घण्टो बाद यहाँ पर  Download करने के लिए मिल जाती जाती है,

HdFriday Website से आप Latest Punjabi Movies Bollywood Hollywood जैसी सभी फ्री में download करने  के लिए मिल जाएँगी.

HdFriday Website न 2020 की कई मूवीज को लीक किया है जिनकी बारे में आप नीचे जान सकते है और इन मूवी को Website पर Visit करके Download भी कर सकते है –

Street Dancer 3D:

यह एक डांस movie जिसमे प्रभु देवा, श्रद्धा कपूर, वरुण धवन मुख्य भूमिका में इस मूवी में आपको देखने को मिलने वाले है इसे आप आसानी से HdFriday से फ्री में डाउनलोड कर सकते है. 

Jai Mummy Di:

यह एक कॉमेडी मूवी है जिसमे आपको सनी सिंह, सोनाली जैसी कलाकार देखने को मिलने वाले है इस मूवी को भी इस वेबसाइट पर लीक किया जा चूक है.

Malang:

अगर आपको रोमांटिक Movie देखना है तो आपके लिए Malang काफी अच्छी movie है जिसे आप HdFriday से फ्री में डाउनलोड कर सकते है. 

Baaghi 3:

टाइगर श्रॉफ की काफी लोकप्रिय मूवी Baaghi 3 जो आपको यहाँ से फ्री में डाउनलोड करने के लिए मिल जाती है. 

Angrezi Medium:

मनोरंजन के लिए कॉमेडी फूल मूवी आपके लिए Angrezi Medium आपके लिए काफी रोमांचिक होने वाली है जिसे आप HdFriday.com पर विजिट करके डाउनलोड कर सकेंगे। 

HdFriday में किस Format की Movie Download कर सकते है-

HdFriday से आप किस Format की मूवी Download कर सकते है वह इस प्रकार है –

[su_list icon=”icon: check”]

  • 1089p
  • 720p
  • 320p
  • 00mb
  • 300mb
  • HD
  • FulL HD

[/su_list]

HdFriday पर किस Category की Movie उपलब्ध है?

HdFriday पर आपको हर Category की अलग movie मिल जाएंगी जिसे Download करने में कोई परेशानी ना हो। आप यहां से किस तरह की Movies को Download कर सकते है इसकी List आप नीचे देख सकते है –

[su_list icon=”icon: check”]

  • Bollywood
  • Hollywood
  • Punjabi
  • Latest Punjabi Pic
  • Hollywood Dubbed Hindi Movie
  • Bengali

[/su_list]

HdFriday New URL Links 2020:

HdFriday एक  Pirated Website है जो गैर कानूनी तरीके से मूवी लीक करती है इसलिए इस वेबसाइट को  सरकार Allow नही करती है इसीलिए सरकार ने कई बार HdFriday को भी बैन कर दिया था लेकिन यह साइट सरकार से बचने और पैसे कमाने के लिए Site के Data को दूसरे Domain पर पॉइंट कर देती है.

कुछ Domain name के नाम आप नीचे देख सकते है जो 2018,19 के ही है यदि आप  से HdFriday movies Download करना चाहते है तो सबसे पहले आपको इसके सही Domain का पता करना है तभी आप यहां से movie डाउनलोड कर पाएंगे Domain की पहचान आप नीचे से कर सकते है।

[su_table responsive=”yes”]

 HdFriday.comHdFriday.co
hdfriday.infohdfriday.hn
HdFriday.ccHdFriday.vs
HdFriday.byHdFriday.da
HdFriday.phHdFriday.ru

[/su_table]



क्या HdFriday से Movie Download करना Legal है?

HdFriday एक Pirated Website है जो Illegal तरीके से अपने Server पर Movies Download करने के Link उपलब्ध कराती है जो की गैर कानूनी काम होता है.

क्योंकि अगर कोई भी Movies अगर किसी HdFriday Pirated पर Leak हो जाती है तो इससे Film Industry को काफी नुकसान होता है.

जिससे भारत की अर्तव्यवस्था ख़राब बिगड़ जाती है इसलिए इस वेबसाइट को भारत सरकार ने गैर कानूनी साबित करते हुए भारत में पूरी तरह से प्रतिबन्ध लगा दिया है.

साथ ही अगर कोई फिर भी HdFriday से VPN का उपयोग करके यहाँ से Movie Download करते पकड़ा जाता है तो इसके लिए सरकार ने जुर्माने के साथ – साथ सजा का प्रतिबन्ध रखा है.

यही कारण है HdFriday से Movie Download करना illegal माना जाता है. 

HDFriday के Alternative Sites:

Free में Movie Online Legally कैसे देखे?

[su_note]Note:- HdFriday वेबसाइट की बारे में इस Article के द्वारा दी गयी जानकारी सिर्फ आपकी Knowledge बढ़ाने के लिए थी बाकि हम किसी भी कानूनी गतिविधियों का समर्थन नही करते है।और हम आपको यही सलाह देंगे कि किसी भी ऐसी साइट से जो original movie के Pirated Movies के Version को Upload करती है उन साइट से Movies को बिल्कुल भी डाउनलोड ना करे लेकिन हाँ यदि आप नई Movie जो released होने वाली है या फिर release हो गयी है उसके बारे में जानने के लिए यह साइट काफी अच्छी साबित हो सकती है।[/su_note]

5

No Responses

Write a response