Jalshamoviez 2020: Download Bollywood, Hollywood, South Movies

Jalshamoviez 2020: Download Bollywood, Hollywood, South Movies

jalshamoviez 2020 Live Link Download Bollywood Hollywood South Movie: भारत में  ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में लोगो में मनोरंजन करने के लिए शुरू से Movies देखने की Popularity ज्यादा रही है बस अब Movies देखने का तरीका पहले के मुताबिक काफी बदल गया है.

जी दोस्तों जैसा की हम सभी जानते है की जब पहले Internet की सुविधा ज्यादा बेहतर नहीं थी तब Movies देखने के लिए लोगो को Cinema Hall  Movies देखना होती थी जिसमे पैसो के साथ – साथ काफी नष्ट होता था.

लेकिन आज Internet दुनिया भर में काफी आगे बढ़ रहा है ऐसे में लोगो के मनोरंजन के साधन काफी आसान होते जा रहे है जैसे की जहाँ Movies को पहले Cinema Hall में जाना होता था वही आज के इस दौर में Movies को jalshamoviez.hd Movies Download Website से Movies को Free  में Download करके अपने System पर देखा जा सकता है.

जब से jalshamoviez जैसी Movies Download website आयी है तब से लोगो का आज सिनेमा हाल में Movies देखना काफी हद तक कम हो चुका है और बैसे भी आज अपना ज्यादा समय और पैसे खर्च करना कौन चाहता है बेशक अगर आप भी Movies देखने के शौकीन है तो आप भी अपने पैसे बचाकर jalshamoviez Website से जो की Bollywood Hollywood South जैसी Movies को अपने फ़ोन या अपने Computer में Download करके देखना चाहते होंगे।

अगर हा तो jalshamoviez.com Website Movies Download करने के लिए काफी अच्छी Website है आप यहाँ से Bollywood Hollywood के साथ – साथ Telugu , tamil, kannad इत्यादि को भी Download कर सकते है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे की jalshamoviez Website एक pirated Website है.

जो Movies के Copy Content को Provide करती है जिसे सरकार ने गैर कानूनी साबित करते हुए भारत में Block कर दिया। इसलिए दोस्तों अगर आप यहाँ से Movie download करना चाहते है तो इस website के बारे पहले उचित जानकारी के बारे में detail में पढ ले जिसके बारे में नीचे हमने बताया है तो चलिए जानते है

jalshamoviezhd क्या है? (What is jalshamoviezhd)

jalshamoviez

jalshamoviez. in एक Pirated website है जो Bollywood Hollywood Telugu , tamil, kannad जैसी Movies के Download Link अपने Server Free में उपलब्ध कराती है यह आज लोगो के बीच काफी लोकप्रिय Movie Download Website है क्योंकि आज जब कोई New Movies Release होती है तो उसके आज लोगो की Cinema Hall में भीड़ की होड़ लग जाती है जो की Movies देखने के शौकीन लोगो के लिए परेशानी का सबब बना जाती है.

लेकिन इन सब परेशानियों का  हल Movies देखने के शौकीन लोगो को jalshamoviez website पर मिल जाता है मतलब की दोस्तों यहाँ आपको Release होने वाली सभी movies अपने Release के 1 घंटे बाद यहाँ पर Download करने के लिए मिल जाती है.

इतना ही नहीं यह Movie आपको आप HD, 300mb , 700Mb, 1080p जैसे Format में उपलब्ध होती है वही अगर आपके फ़ोन मेमोरी कम है या फिर आपके पास पर्याप्त डाटा नहीं है तो आप इन Movie को Low Quality में भी अपने फ़ोन में Download कर सकते है.

यही कारण है की आज यह Website लोगो के बीच काफी Popular है और अब जब भी कोई Movie Release होती है तो लोग सिनेमा हॉल में जाने की जगह jalshamoviez.pw से Movie download करके देखना पसंद करते है.

jalshamoviez Website पर किस प्रकार की Movies उपलब्ध है-

jalshamoviez.netWebsite इसके Owner ने User का पूरा ध्यान में रखते हुए design किया है ताकि user को यहाँ से Movie Download करने में किसी प्रकार की समस्या  करना पढ़े। 

जैसे की यहाँ पर आपको कई विभिन्न  प्रकार की Movie Download करने को मिल जाएंगी। जो की आपको हर Category के अनुसार अलग- अलग मिलेंगी ताकि आपको Download करने में कोई परेशानी ना हो।

आप यहां से किस तरह की Movies को Download कर सकते है इसकी List आप नीचे देख सकते है –

[su_list icon=”icon: check”]

  • Bollywood
  • Hollywood
  • Punjabi
  • Hollywood Dubbed Hindi Movie
  • Bengali Movies
  • Bangla Desi Movies
  • South Indian Dubbed Hindi Movies
  • Marathi Movies
  • Punjabi Movies
  • Telugu Movies
  • Marathi Movies
  • Hindi TV Series
  • Gujrati Movies
  • South Dubbed

[/su_list]

jalshamoviez में किस Format की Movie Download कर सकते है-

jalshamoviez. ink website से आप किस Format की मूवी Download कर सकते है वह इस प्रकार है –

[su_list icon=”icon: check”]

  • 720p
  • 1080p
  • HD Quality
  • Low Quality
  • 300mb
  • 700mb
  • 360p
  • HDRip
  • DVDrip

[/su_list]

jalshamoviez HD Latest Leaked Movies 2020:

Jalshamovies

jalshamoviez एक Torrent Pirated website है जो Illegal तरीके से अपने Server leak करती है यह Website विशेष रूप से Latest Movie Download करने के लिये जानी जाती है यहाँ आपको हर केटेगरी जैसे Bollywood Hollywood Telugu , tamil, kannad bengali आदि सभी Latest Movies Free में Download करने के लिए मिल जाती है jalshamoviez  site ने 2020 की काफी Movies को उनके Release के कुछ ही घंटो  सर्वर पर Leak कर दिया था.

यह पहली बार नहीं है की jalshamoviez ने Movie को पहली बार लीक किया हो बल्कि इस Website का काम ही यही है इस Website पार काम करने वाली टीम इसी बात पर target करती है  कोई Movie Release हो बैसे ही वह उस Movies के Copy Content को Hack, या कहे सकते है की चोरी करके अपनी Website पर Download करने के लिए Host कर देते है. और लाखों लोग यहाँ से Latest Movies Download करने के लिए यहाँ पर विजिट करते है.

बाकी आप  jalshamoviez  पर लीक की गयी 2020 की Movie list नीचे देख सकते है नीचे लीक की गयी list में Bollywood Hollywood Telugu , tamil जैसी सभी Latest Movie को शामिल किया गया है जिन्हे आप इस वेबसाइट पर विजिट करके डाउनलोड करके देख सकते है.

[su_table responsive=”yes”]

Guilty 2020Chhapaak
Baaghi 3Junction Varanasi
Tanhaji: The Unsung WarriorGuns Akimbo
Sarileru NeekkevaruAla Vaikunthapurramuloo
Captain Marvel Parasite
Foxtrot SixCuriosa
Operation ParindeyEscape from Pretoria
ParasiteBrahms: The boy 2
The call of the WildCaptain Marvel

[/su_table]

jalshamoviez से Movies कैसे Download करे?

jalshamoviez Website Bollywood Hollywood South Tamil Telugu Movies और Latest Movies को download करने वाली काफी Popular Website है यहाँ से हर महीने लाखो लोग Movies Download करने के लिये आते है इसलिए इस Website Movies Download Pirated Website की Top list में भी शामिल किया गाय है.

अगर आप यहाँ से Movie Download करना चाहते है तो यह काफी आसान है बस इसके लिए सबसे पहले आपको jalshamoviez 2020 Live Link पर जाना है. जैसे ही आप इस website के Live Link के जरिये इस Website पर के homepage आएँगे तो यहाँ आपको Movies की Category की List देखने को मिलेगी जैसे Bollywood Movies, Hollywood Movies, South Movies,  Tamil Movies इत्यादि

अब आपको जिस category की Movies को Download करना है उस Category पर Click कर देना है. बस अब आपको उस Category की सभी Movies की List निकल कर आ जाएगी अब simple उस Movies पर क्लिक करना है जिस Movies को आप Download करना चाहते है,

जैसे ही आप Movie के Link पर क्लिक करेंगे बैसे ही यहाँ आपको Movies Download Format जैसे  720p, 1080p, HD Quality, Low Quality, 300mb, 700mb मिलेंगे बस अब आपको किसी एक Format को Select करना है और आगे Download Now पर क्लिक कर देना है, अब आपकी movies Download होना शुरू हो जाएगी।

jalshamoviez New URL Links  2020:

jalshamoviez जैसी Pirated साइट को सरकार Allow नही करती है इसीलिए सरकार ने कई बार jalshamoviez को भी बैन कर दिया था इसलिए इस वेबसाइट के अब तक के काफी domain नाम है जिनकी सूची आप नीचे देख सकते –

[su_table responsive=”yes”]

Jalshamoviez.bizJalshamoviez.in
Jalshamoviez.moviejalshamoviez.vip
Jalshamoviez.vetJalshamoviez.net
jalshamoviez.cfJalshamoviez.cc
Jalshamoviez.meJalshamoviez.wp
jalshamoviez.infoJalshamoviez.proxy
jalshamoviez.vinJalshamoviez.com
jalshamoviez.nnJalshamoviez.live
Jalshamoviez.toJalshamoviez.online

[/su_table]

क्या  jalshamoviez Site से movies Download करना सही है?

दोस्तों क्योंकि  jalshamoviez Site एक pirated site जो पूरी तरह से सिर्फ पैसे कमाने के लिए अपने server पर काम करती है और इसीलिए Illegal तरीके से Movies को Leak करती है, क्योंकि यह website सिर्फ पैसे कमाने के लिए काम करती है और पैसे कमाने के लिए यह अपने साइट पर विभिन्न प्रकार के Advertisements लगाती है.

जो एक तरह से हैकर्स के होते है और जब हम इस website Movies Download करने के लिए विजिट करते है.

तो हमे इन Advertisements से गुजरना होता है और अगर ग़लती से भी अगर आप इन Advertisements से क्लिक कर देते है तो यह हमारे System में चले जाते है और हमारे जानकारी को लीक कर देते है साथ ही System को भी नुकसान पहुँचाते है इसलिए इस वेबसाइट से Movies Download करना उचित नहीं माना जाता है.

बाकि यह वेबसाइट एक Pirated Website जिन्हे सरकार allow नहीं करती है न ही इन साइट Movies download करने की Permission देती है इसलिए इस वेबसाइट से Movies डाउनलोड बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए।

और कोशिश Movies को सिनेमा हाल या प्रीमियम प्लेटफार्म का use करके ही देखे।

jalshamoviez के Alternative Sites:

[su_list icon=”icon: check”]

[/su_list]

[su_note]नोट :- jalshamoviez एक pirated website जो की illegal तरीके से Movies को Leak करती है या हम कहे सकते है की यह वेबसाइट Proxy को बढ़ावा देती है जो गैर कानूनी है इसलिए इस वेबसाइट को भारत सरकार ने block कर दिया है इसलिए अब आप कोई new Technology या फिर VPN का Use करके इस साइट से मूवी डाउनलोड न करे बाकी आज का यह Article सिर्फ आपकी Knowledge बढ़ाने के लिए था।हम किसी भी कानूनी गतिविधियों का समर्थन नही करते है।और हम आपको यही सलाह देंगे कि किसी की Pirated साइट से Movie Download ना करे.[/su_note]

6

No Responses

Write a response