MovieRulz 2020: Download Bollywood & Hollywood Movies in Hindi

MovieRulz 2020: Download Bollywood & Hollywood Movies in Hindi

MovieRulz 2020:- अगर आपको Movie देखने का शौक है और आप इस Internet के जमाने मे खाली समय मे Phone पर Online या अपने पसन्द की Bollywood, Hollywood, Telugu, Bengali, South Malayalam जैसी किसी भी भाषा की Movie को अपने फ़ोन में Download करने देखना चाहते है.

और आप एक ऐसी Website की तलाश कर रहे है जहां से आप Movie Download कर सके. और Online भी Watch कर सके. तो आप बिल्कुल सही जगह पर आ चुके है जी हां दोस्तों क्योंकि आज हम आपके लिए MovieRulz Website को लेकर आयें है.

जहां से आप Bollywood, Hollywood, Telugu, Bengali, South Malayalam जैसी Movie को बिल्कुल Free में Download कर सकते है साथ ही Online भी देख सकते है. बैसे भी हम सभी जानते है कि आज खाली समय मे लोग Entertainment करने के लिए Movie देखना पसंद करते है।

So अगर आप खाली समय मे फ़िल्म देखना पसंद करते है तो MovieRulz आपके लिए काफी अच्छी Website साबित हो सकती है.

आज के इस internet और Smartphone के युग मे जब Entertainment की बात तब किसी भी व्यक्ति के जीवन मे Movie को सबसे अच्छा साधन माना जाता है.

Movie देखने के सभी लोग अपने पसन्द के Actor की Movie आने का बेसब्री से इंतजार करते है.और जैसे ही कोई Movie Release होती है तो उसे Online देखने और Movie को Download करने के लिए लाखों लोग Google पर Search करने लगते है.

कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें MovieRulz website के बारे में जानकारी है तो जिन्हें इसके बारे में जानकारी है वह तो इस Website से Visit करके आसानी से एक Click के साथ Movie Download कर लेते है.

लेकिन जिन लोगो को इसके बारे में जानकारी नही है 7नही Movie Download करने में परेशानी हो जाती है। लेकिन अब आपको बिल्कुल भी परेशान होने की आवश्यकता नही है. क्योंकि आज हम आपको MovieRulz Website से Movie कैसे Download करे?,

और यहां से Movie Download करना सही है या नही? या फिर आप यहां से किस Category की Movie Download कर सकते है इसके बार में Detail में जानकारी लेकर आये है. सो अगर आप MovieRulz website से अंजान है तो उस Article को Last तक पढ़े यह आपके लिए बेहद Useful होने वाला है.

MovieRulz क्या है? (What Is MovieRulz In Hindi)

movierulz

movierulz

आज internet पर ऐसी कई Top Pirated Website है जहां से आप एक click के साथ Movie Download कर सकते है उन्ही Top List में आज MovirRulz Website का नाम आता है। MovieRulz एक दुनिया भर में काफी Popular Website है जहां से आप Free में Bollywood, Hollywood, Telugu, Bengali, South Malayalam जैसी Movie को HD Quality के साथ Download कर सकते है.

लेकिन MovieRulz एक Pirated Website है जो Illegal तरीके से अपने Server पर Movie Download Link Provide कराती है. Pirated Website होने के कारण इसके Domain नाम अक्सर बदलते रहते है.

ताकि Website लोगो के बीच Live रहे सकें. मतलब MovieRulz एक Pirated Website है जिन्हें भारत सरकार Allow नही करती है.

इसलिए MovieRulz को कई बार सरकार के द्वारा Block कर दिया गया है। इसलिए MovieRulz की team अपने URL में अक्सर फेर बदल करती रहती है ताकि Website Live रहे सके और Movie देखने के शौकीन लोग आसानी से Movie डाउनलोड कर सके।

MovirRulz से आप Tamil, Hollywood, Telugu, Bengali, South जैसी Movie को Download कर सकते है। क्योंकि यह Piracy Website Movie के Copy Content को चोरी करके अपने Server पर Download करने के लिए host करते है जिससे Movie Maker को काफी नुकसान होता है।

इसलिए भारत सरकार MovieRulz Website को Block कर भी चुकी है। इसलिए MovieRulz Website से movie Download करना या उसे online Watch करना गैर कानूनी माना जाता है।

So Friends अगर आप MovieRulz website से Telugu, Tamil, Bollywood, Hollywood जैसी किसी भी movie को Download करने के बारे में सोच रहे है तो इस Article को Last तक एक बार ज़रूर पढ़े- क्योंकि नीचे हमने MovieRulz के बारे में पूरी जानकारी share की है जो कि आपके लिए बहुत Useful होनी वाली है-

MovirRulz Download Bollywood, Hollywood, Malayalam Movie:

MovirRulz एक Torrent Website है जो Release होने वाली Bollywood, Hollywood, Telugu जैसी Movie को अपने Server पर Leak करने का काम करती है.

MovieRulz पहले सिर्फ Telugu Movie Download करने के लिए जानी जाती थी लेकिन आज यहां Bollywood, Hollywood, Malayalam, Bengali, South जैसी विभिन्न भाषाओं की Movie को Free में डाउनलोड कर सकते है.

Website की अच्छी बात यह है कि यहां हर Movie को इसके Category के हिसाब से अलग – अलग Category में रखा गया है.

ताकि Movie Download User को कोई परेशानी ना हो.अपनी।8नही विशेषताओ के कारण आज यह Website काफी Popular है। जहां पर हर दिन हजारों लोग Visit करते है और अपने पसन्द की Movie को Download करते है.


Also Read: Mobile से Movie Download कैसे करे? (Full Guide)

Also Read: Pagalworld 2020: Download Video Songs, Mp3, Ringtones, Movies!

Also Read: Movies4me 2019: Download Bollywood, Punjabi, Hollywood Movies Online


MovirRulz Download Tamil Movie:

movie rulz

movie rulz

दुनिया भर Release होने वाली काफी लोकप्रिये Telugu Movie को काफी लोग देखना पसंद करते है. बेशक अगर आप इस Website पर आए है तो आप भी Telugu Movie के Lover होंगे।

तो आप बिल्कुल सही Place पर है क्योंकि MovirRulz Website मुख्य रूप से Telugu Movie Download करने के लिए जानी जाती है। दुनिया भर काफी प्रचलित MovieRulz Website पर आपको Release होने वाली Telugu Movie Online देखने और उसे Download करने की अनुमति देती है।

तो अगर आप यहां से अपने किसी पसन्द जी Telugu Movie को Download करना चाहते है. तो सबसे पहले आपको MovieRulz Website पर जाना है वहां से Telugu Category में जाना है और फिर आप यहां से किसी भी पसन्द की Telugu Movie को एक Click के साथ आसानी से Download कर सकते है।

MovirRulz पर किस Category की Movie उपलब्ध है?

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया है कि MovieRulz पहले सिर्फ Telugu Movie को ही Download करने की अनुमति देती थी लेकिन आज यहां Telagu के अलावा कई Category की Movie Download करने को मिल जाएंगी। जिनकी List आप नीचे देख सकते है-

  • Bollywood
  • Hollywood
  • Action Movie
  • Malayalam
  • Tamil
  • Hindi Dubbed
  • Comedy
  • TV Show
  • WWW Series
  • Web Series
  • Romance Movie
  • Movie Trailer
  • Dual Audio Movie

MovirRulz पर किस Format में Movie Download कर सकते है?

MovirRulz Website की यह काफी खास बात है कि आप यहां से अपने फोन मेमोरी के हिसाब से अलग – अलग Format में Movie Download कर सकते है. MovieRulz से आप नीचे दी गयी लिस्ट के अनुसार किसी भी Format में Movie Download कर सकते है-

  • 1089p
  • 720p
  • 360p
  • 240p
  • HD
  • HD Quality

MovirRulz से Movie कैसे Download करे? (How To Download Movie From MovirRulz):

MovieRulz से आप किस Category, किस format में Movie Download कर सकते है इसके बारे में आप ऊपर जान ही चुके है। अब बात करते है कि MovieRulz Movie कैसे Download करे? तो इसके लिए हम आपको बता दे कि जैसा कि हम ऊपर जान चुके है कि MovirRulz website एक Torrent Website जिसे सरकार ने भारत मे Block कर दिया है।

लेकिन MovieRulz की Team लोगो के बीच Movie देखने और उन्हें Download करने के जुनून के कारण अपने Domain name में फेर बदल करती रहती है ताकि website लोगो क बीच मे लाइव रहे।

इसलिए सबसे पहले आपको इसके Working Domain name का पता लगाना होगा तभी आप यहां से Movie Download कर सकते है.

नए Working URL की List हमने नीचे दी है जहां से आप MovieRulz website के Working URL name को पता करके वहां से Movie को Download कर सकते है-

Movierulz Some Domains as Follows:

[su_table responsive=”yes”]

movierulz.pcmovierulz.hp
movierulz.inmovierulz.com
movierulz.hsmovierulz.tv
movierulz.nzmovierulz.cm
movierulz.cmovierulz ps
movierulz.gdmovierulz.ac
movierulz.tomovierulz.vt

[/su_table]

Leak New Movie In MovirRulz 2019-20:

movierulz ms

movierulz ms

MoverRulz एक Piracy Website है जिसका Release होने वाली New Movie फिर चाहे वह Telugu Movie हो या फिर Bollywood, Hollywood, Tamil, Bengali, South Malayalam जैसी कोई Movie हो उसको अपने Server पर Leak करने का मुख्य उद्देश्य होता है।

MovirRulz Website की Team पहले ही काफी Movie को Leak कर चुकी है। और उस बार भी बनी बड़े बजट की कई Movie को लीक कर दिया है जिन्हें आप MovieRulz से बिल्कुल free में HD Quality के साथ Download कर सकते है।

MovieRulz के द्वारा leak की गई Movie इस प्रकार है-

  • Dram Girl
  • Bala
  • Super 30
  • Panipat
  • Houseful 4
  • War
  • Marjaavaan
  • Pati Patni Aur Woh
  • Saand Ki Aankh

क्या MovieRulz Website Safe है?

क्या MovirRulz safe है? या फिर यहां से Movie Download करना सही है या गलत इस तरह के आपके भी सवाल है तो आपको बता दे कि MovirRulz से Movie Download करना बिल्कुल भी सेफ नही है क्योंकि यह Website एक Torrent Website है जो Movie के Copy Content को चोरी करके अपने Server पर इस Movie के Download करने का Link Provide कराती है।

जो कि पूरी तरह से गैर कानूनी है। कई बार भारत सरकार MovieRulz के Domain Name को block कर चुकी है.

लेकिन फिर भी MovieRulz की Team Damian name में फेर बदल कर आज भी Bollywood, Hollywood, Telugu, Bengali, South, Tamil Movie को Download करवा रही है।

Also Read: 9xmovies 2020: Download Bollywood, Hollywood, South Indian Movies.

Also Read: Filmyzilla 2020: Bollywood, Hollywood HD Movies Download



[su_note]Disclaimer:- दोस्तों हम किसी भी कानून गतिविधियों का समर्थन नही करते है हमारा आज का यह लेख सिर्फ आपकी अच्छी जानकारी के लिए था। बैसे आपको बता दे कि भारतीय कानून के अनुसार पायरेसी एक कानून अपराध है। इसलिए कोशिश करे कि MovieRulz जैसी किसी भी पायरेसी Website से Movie Download ना करे।[/su_note]

3

No Responses

Write a response