Moviescounter 2020-Download Bollywood Hollywood HD Movies

Moviescounter 2020-Download Bollywood Hollywood HD Movies

Moviescounter 2020 :- सभी जानते है की आज Internet की इस Technology के चलते लोगो के काम कभी आसान होते जा रहे है और अब तो इस Technology की दुनिया में Smartphone की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है.

आज लगभग हर व्यक्ति के पास अपना Smartphone होता है ऐसे में आज व्यक्ति ज्यादातर अपना काम अपने फ़ोन से ही पसंद करते है.

दोस्तों जब हम बात करते आज smartphone की तो Entertainment के लिए भला Movies देखना कैसे भूल सकते है जी हाँ दोस्तों आज यह काफी देखने को मिलता है की लोग अब Movies को सिनेमा हॉल में जाने की जगह अपने इस फ़ोन में मूवीज को देखना पसंद करते है.

और इस स्थिति में जब भी कोई Bollywood Hollywood South जैसी कोई भी Movies release होती है तो लोग अपने फ़ोन में उसे download करने के लिए Moviescounter.com पर विजिट करके उस Movie को यहाँ से Download करके देखना पसंद करते है.

Moviescounter एक ऐसी Website जो की Illegal तरीके से Original Movies के Copy Content को Download करने के लिए उपलब्ध कराती है जो की गैर कानूनी काम होता है.

इसलिए भारत सरकार ने इस वेबसाइट को एक pirated गैर कानूनी घोषित करते हुए यहाँ से Bollywood Hollywood South जैसी  सभी movie को download करने पर प्रतिबन्ध लगा दिया है.  

लेकिन अगर आप फिर भी यहाँ से अपने पसंद की किसी भी Movies को Download करना चाहते है तो सबसे पहले आप हमारे इस आर्टिकल में Moviescounter के बारे में दी गयी नीचे जरूरी जानकारी की बारे में अवश्य पढ़ ले –

Moviescounter क्या है? (About Moviescounter)

Moviescounter एक Pirate Movies download Website है जो आपको Film Industry से Release होने वाली Original Movies के Copy Content को Download करने के उपलब्ध कराती है.

यहाँ पर आपको Bollywood Hollywood TV Show Web series South Movies FREE में Download करने के लिए मिल जाती है.

moviescounter

Moviescounter Movies Download करने की काफी Popular Website है. इस वेबसाइट की लोकप्रियता का अंदाज़ा इस बात से भी लगा सकते है की Moviescounter एक pirate गैर कानूनी वेबसाइट होते हुए भी यहाँ से हर महीने मिलियन लोग Movies Download करने के लिए विजिट करते है.

बाकी हम ये भी कहे सकते है की भारत में आज लोगो को अगर Movies देखने की बात करे तो Bollywood की Category की देखना आज लोग सबसे ज्यादा पसंद करते है और वही Moviescounter पर Bollywood की Movies HD में आसानी से download करने के लिए मिल जाती है.

यह भी इस Moviescounter.in Website का Popular होने का मुख्य कारण है अब भी अगर Bollywood Movies देखना पसंद करते है तो आपके लिए Moviescounter साइट सबसे best साइट है यहाँ से आप आसानी से Movies को download कर सकते है, अब कैसे कर सकते है इसकी अधिक जानकारी के लिए Article last तक Follow करे.

Moviescounter Website पर किस प्रकार की Movies उपलब्ध है-

Moviescounter पर आपको Bollywood से Hollywood तक की विभिन्न प्रकार की category की Movies Free में download करने के लिए मिल जाती है जिन्हे आप आप Moviescounter  पर विजिट करके downloads कर सकते है. अभी Moviescounter .info से आप किस  किस Category की Movies download कर सकते है उसकी लिस्ट आप नीचे देख सकते है-

[su_list icon=”icon: arrow-right” icon_color=”#e80000″]

  • Bollywood
  • Hindi Dubbed
  • Hindi Web Series
  • Hollywood
  • Panjab
  • Romance
  • South
  • Tamil
  • Horror
  • Love
  • Romance

[/su_list]

Moviescounter में किस Format की Movie Download कर सकते है-

Moviescounter website से आप किस Format की Movies Download कर सकते है वह इस प्रकार है –

[su_list icon=”icon: arrow-right” icon_color=”#e80000″]

  • 720p
  • 1080p
  • HD Quality
  • Low Quality
  • 300mb
  • 700mb
  • 360p
  • HDRip

[/su_list]

Moviescounter Movies कैसे Download करे?(How to download from moviescounter)

Moviescounter वेबसाइट को इसके Owner ने User friendly बनाया है और इस साइट पर लगातार इस साइट की टीम काम करती है इससे इस साइट से Movies Download करना बेहद आसान है क्योंकि यहाँ आपको हर Movies अलग अपनी category में Download करने के लिए मिल जाती जिससे आप आसानी से यहाँ से Movies Download कर सकते है.

Moviescounter.com से Movie Download करने के लिए सबसे पहले आपको इस साइट पर VPN का use करके इस Site पर विजिट करना है विजिट करते ही यहाँ आप इसके Homepage पर आपको सर्च Option और सभी category एक line से देखने को मिल जाएगी.

बस अब आप Moviescounter साइट के सर्च ऑप्शन में सर्च करके Direct Movie डाउनलोड कर सकते है या फिर जिस Category की Movies आप देखना चाहते है उस Category में जाकर उस Movies को download कर सकते है.

Moviescounter New 2020 URL Link:

Moviescounter एक pirated साइट है इसलिए इस Site को सरकार ने Block कर दिया है लेकिन इस साइट के owner बार  बार अपना domain change करते रहते है.

इसलिए यहाँ से Movies download करने के लिए आपको इसके सब लिंक का पता लगाना होगा तभी आप यहाँ से Movies download कर सकते है, बाकी नीचे आप Moviescounter New 2020 URL Link नीचे देख सकते है-

[su_table responsive=”yes”]

moviescounter.lolmoviescounter.net
movies counter.vipmoviescounter.pw
moviescounter.netmoviescounter.info
moviescounter.ccmoviescounter.vin
moviescounter.inmoviescounter.com
moviescounter.bizmoviescounter.me
movies counter.livemoviescounter.wp
moviescounter.icumoviescounter.ru

[/su_table]

Latest Movies leaked by Moviescounter:

moviescounter

दोस्तों अगर आपको Latest Bollywood, Hollywood South Movies देखने के शौकीन है तो आपके लिए Moviescounter साइट सबसे अच्छी साइट है क्योंकि यहाँ आपको सभी Latest Bollywood, Hollywood South Movies अपने Release के कुछ घंटो बाद यहाँ पर Download करने की लिए मिल जाती है.

हाल ही में Moviescounter साइट पर कई 2020 की latest movie category को Leak किया जा चुका है जिन्हे आप Moviescounter.in पर विजिट करके download कर सकते है. अभी आप Moviescounter से आप किन latest movie को download कर सकते है उसकी लिस्ट नीचे देख सकते है-

[su_list icon=”icon: arrow-right” icon_color=”#53e800″]

  • Bagghi 3
  • Chhappak
  • Bhoot
  • Bhagraa Paa le
  • Kamyaab
  • Thappad
  • Angrezi Medium
  • Subh Mangal Zyada Saavdhan
  • Love Aaj Kal

[/su_list]

Moviescounter 2020 के Alternatives: (Download Full HD Movie in Hindi)

क्या Moviescounter से Movies download करना सही है?

Moviescounter एक pirated site जो की एक illegal तरीके से Movie को अपने Server पर लीक करती है यह बात आपको अच्छे से समझ आ गयी होगी, अब दोस्तों आपको बता दे की क्योंकि यह साइट Illegal तरीके से Movies लीक करती है जिन्हे सरकार भारत में Allow नहीं करती है.

इसलिए इस साइट को भारत सरकार ने गैर कानूनी घोषित करते कई बार Block भी कर दिया है लेकिन इस साइट की टीम बार  बार डोमेन बदल कर अपना काम दोबारा शुरू करके इस साइट को लाइव कर देते है, 

लेकिन अब इस साइट से Movie Download करने वाले लोगो के लिए सरकार ने कुछ अहम कदम उठाते हुए नय नियम बनाये है मतलब की अगर आप इस साइट से कोई भी user Movie को Download करते सरकार की नजर में आता है.

तो उसे सरकार के द्वारा बनाये गये नियम के तहत जुर्माने के साथ  साथ सजा भी हो सकती है यही कारण है की यहाँ से movies download करना सही नहीं माना जाता है. इसलिए आप यहाँ से मूवी डाउनलोड न करे यही आपके लिए बेहतर होगा। 

Disclaimer:

[su_note]Note:- दोस्तों जैसा की हम आपको बता ही चुके है Moviescounter website गैर कानूनी तरीके Movie leak करती है इसलिए सरकार ने Moviescounter साइट को pirated गैर कानूनी साबित करते हुए इसे पूरी तरह से बंद कर दिया है. इसलिये आप कोशिश कीजिये की इन वेबसाइट पर movie download करने के लिए visit ना करे बाकी आपको बता दे कि हमारा आज का यह Article सिर्फ आपकी Knowledge बढ़ाने के लिए था हम किसी भी कानूनी गतिविधियों का समर्थन नही करते है। अगर आपको Moviesदेखने का शौक है तो बेहतर होगा की आप कुछ पैसे खर्च करmovie को सिनेमा हॉल में ही देखे।[/su_note]

No Responses

Write a response