Moviesda 2020: Latest Bollywood, Hollywood,Tamil Movies Download Free

Moviesda 2020: Latest Bollywood, Hollywood,Tamil Movies Download Free

Moviesda 2020: Hello Friends आज हम आपको Tamil Movie Download करने की टॉप Website moviesda को लेकर आये है जो tamil मूवी देखने वाले लोगो के लिए बेहद Helpful होने वाली है क्योंकि Friends अक्सर देखा जाता है कि जब कोई भी Tamil Movie देखने के बारे में सोचता है तो उसके लिए Tamil Movie कहाँ से Download करे?

कैसे Download करे यह बड़ी Problem बन जाती है।और फिर वह google पर Latest Tamil Movie Download करने के लिए निकल पढ़ते है बेशक अगर आप हमारे इस Article को रीड कर रहे है तो आपको भी Tamil Movie Download करने के लिए Google पर search करके इस Post तक पहुंचे है.

अगर हाँ तो आज आप बिल्कुल सही जगह आ चुके है। यकीनन आज आप हमारे इस आर्टिकल के जरिये आसानी से moviesda से Movie Download कर सकेंगे।

बैसे भी आज के इस जमाने मे जब हम मनोरंजन की बात करते है तो भला Tamil Movie को कैसे भूल सकते है, आज काफी लोगे के लिए tamilmovie देखना बेहद पसंद होता है.

लेकिन इन movie देखने वालों के लिए समस्या का सबब तब बन जाता है जब Tamil Movie Download करने के लिए कोई Website नही मिल पाती है।

MoviesDa

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज आज हम आपके लिए moviesda जो Tamil Movie Download करने की Top list में शामिल है।

लेकिन दोस्तों आपको बता दे कि moviesda Website भी अन्य Movie Download Website की तरह Pirated Torrent Website है, इसलिये अगर आप यहां से movie download करना चाहते है तो सबसे पहले आपको इस Website के बारे में उचित जानकारी हासिल करना बहुत जरूरी है.

जो कि आपको हमारे इस Article में दी गयी है, so Apni बेहतर जानकारी के लिए हमारे इस Article को Carefully Last तक अवश्य पढ़े –

Moviesda क्या है? (What Is Moviesda In Hindi):

moviesda एक ऐसी website जो दुनिया भर में काफी Popular Website है जहां से आप Tamil Movie, Latest Tamil Movie को आसानी से Download कर सकते है।

लेकिन जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया है कि moviesda एक Pirated Website है जो Illegal तरीके अपने Server पर Movie download link उपलब्ध कराती है।

इसलिए भारत सरकार ने इस Website को भारत मे पूरी तरह बन्द कर दिया है। Illegal मतलब की Friends इस Website की टीम Release होने वाली Movie के copy content को चोरी करके उन्हें अपने server पर point कर देती है, और फिर User यहां से उस Movie को आसानी से Download कर लेते है।

लेकिन इससे Film industry को काफी नुकसान होता है, अब क्योंकि film industry भारत की अर्थव्यवस्था का एक बड़ा हिस्सा है और जब Movie किसी Website पर Leak हो जाती है तो इससे सिर्फ film industry को ही नही बल्कि भारत की अर्थव्यवस्था पर काफी फर्क पड़ता है.

इसीलिए भारत सरकार इस तरह की pirate website को भारत मे Allow नही करती है। यही कारण है कि सरकार ने Moviesda Tamil Movie Download Website को Block कर दिया है।

लेकिन फिर आज यह Website Google पर मौजूद है और यहां से हजारों लोग daily Movie Download करने के लिए visit करते है। जिसके बारे में आप नीचे detail में जान सकते है।

Moviesda New Latest Tamil Movie Download:

Moviesda एक pirated Website यह आप समझ चुके है लेकिन अब इस Website से जुड़ी जरूरी बात की यह Website Illegal Website होते हुए भी आज भी यहां से लाखों लोग Movie Download करते है।

ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आज लोगो को Latest Tamil Movie Download देखने का बहुत शौक होता है जो कि Moviesda पर आसानी से Download करने के लिए मिल जाती है।

बता दे कि Moviesda की Team जो कि सतर्क और Active रहती है ऐसे में जब भी कोई Latest Tamil Movie Release होती है बैसे ही यह team उस Movie के Copy Content को Illegal तरीके से अपने Server पर Download करने के लिए उपलब्ध करा देती है।

इतना ही नही आप इन Movie को HD Quality के साथ Download कर सकते है। Moviesda ने हाल ही में 2019-20 की कई tamil Movie को अपने Server पर Leak कर चुकी है जिन्हें आप HD Quality, 1080p, 720p जैसे Format में आसानी से Download कर सकते है।

Latest Leaked Tamil Movie Download:

[su_list]

  • valimai
  • KGF Chapter 2
  • asuran movie
  • namma
  • Pon Manickavel
  • Soorarai Pottru
  • Adho Andha Paravai Pola

[/su_list]

Moviesda Bollywood, Hollywood Movie Download:

Friends बैसे तो मुख्य रूप से Moviesda Tamil Movie Download करने के लिए जानी जाती है, लेकिन आज लोगो के हर प्रकार की Movie देखना काफी जुनून देखने को मिलता है,

इसलिए अब इस बढ़ते जुनून को और User अपने Category की पसन्द की Movie को आसानी से Download कर सके इसके लिए अब Moviesda Website अपनी server पर Tamil Movies के साथ Bollywood, Hollywood South जैसी Movie को Download करने के लिंक उपलब्ध कराती।

अच्छी बात यह है की इसके लिए आपको अलग से कही जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि यहाँ सभी Movies अलग – अलग Category  अलग – अलग Download करने के लिए मिल जाती है.

Website पर किस प्रकार की Movies उपलब्ध है:

दोस्तों बैसे तो Moviesda Tamil Movie Download करने के लिए दुनिया भर में प्रचलित है लेकिन आज लोगो में बढ़ते मूवी के शौक चलते अब यह वेबसाइट अन्य कई Category के भी मूवी अपने सर्वर पर होस्ट करती है जिनके बारे में आप नीचे लिस्ट देख सकते है –

[su_list icon=”icon: check” icon_color=”#25f715″]

  • tamil  Movies
  • Latest tamil Movies
  • Bollywood
  • South Dubbed
  • Hollywood
  • Hollywood Dubbed Hindi Movie
  • Gujrati Movies

[/su_list]

Moviesda में किंस Format की Movie Download कर सकते है:

Moviesda website से आप किस Format की मूवी Download कर सकते है वह इस प्रकार है –

[su_list icon=”icon: check” icon_color=”#25f715″]

  • HD
  • Full HD
  • 1089p
  • 720p
  • 320p
  • Mp4

[/su_list]

Moviesda से Movie Download कैसे करें? (How to Download Movie from Moviesda):

दोस्तो अब अगर आप Moviesda Tamil Download Movie Website से अपने पसन्द की किसी भी film को Download करना चाहते है तो अगर आप यहां से पहली बार बार Movie download करते है तो आपको यहां थोड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

जी हां क्योकि हम आपको बता चुके है कि Movieda एक Pirated Torrent Website है जो Illegal तरीके से अपने Server पर Movie Download Link उपलब्ध कराती है.

जिससे Film Industry को काफी नुकसान होता है इसीलिए भारत सरकार ने इस Moviesda website को Block कर दिया है।

लेकिन यह website आज भी Google पर मौजूद है लेकिन इसके लिए पहले आपको इसके Working Domain नाम का पता लगाना है.

क्योंकि जब सरकार इस website को block करती है बैसे ही इस website की टीम अपने सभी Data को नए Domain name पर Shift कर देती है,

ऐसे में सरकार इस website के कई domain को block कर चुकी है लेकिन फिर भी आज आप google पर Moviesda के New doamin का पता लगाकर आसानी से Movie को Download कर सकते है।

आपकी आसानी के लिए नीचे हमने Moviesda website के New URL Domain name की लिस्ट भी दी जिसके जरिये आसानी से यहां domain की पहचान करके Movie Download कर सकते है।

Moviesda Proxy Site List:

[su_table responsive=”yes”]

Moviesda.Host Moviesda.net
Isaimini.com isaimini.org
Moviesda.new Moviesda.Me
Moviesda.Org Moviesda.help
Moviesda.Com Moviesda.in

[/su_table]

क्या Moviesda से Movie Download करना सही है?

अगर आप इस Moviesda Tamil Download Movie Website के बारे में इतना सब कुछ पड़ने के बाद  सवाल है तो अब हम  भी क्लियर कर दे की Moviesda  website से Movie download करना बिलकुल सही नहीं है क्योंकि यह website पूरी तरह से illegal pirated website है। 

movies da

movies da

जैसा की हम आपको बता ही चुके है यह website Illegal तरीके से new Movie को अपने server पर Leak करती है जिससे हमारी Film Industry को काफी नुकसान होता है।

इसीलिए भारत सरकार ने इस website को पूरी तरह बंद कर दिया है. साथ ही इसके लिए सरकार ने अपने कुछ नियम भी बनाये है, जी हाँ अगर अब आप यहाँ से Movie Download करते पकड़े जाते है तो आपको जुर्माने के साथ –  सकती है. 

अगर आप यहां से Movie download करते पकड़े जाते है तो आपको जुर्माने के साथ-साथ सज़ा भी हो सकती है। सो  कोशिश करे की Moviesda से किसी भी Movie को Download करना नहीं चाहिए। 

Moviesda Alternative Websites:



[su_note]Note:- दोस्तों आज  हमने अपने इस आर्टिकल के माध्यम से Moviesda Tamil Movie Download Website के बारे में बताया जो की सिर्फ आपकी Knowledge बढ़ाने के लिए था।हम किसी भी कानूनी गतिविधियों का समर्थन नही करते है।और हम आपको यही सलाह देंगे कि किसी भी ऐसी साइट से जो original movie के Pirated Movies के Version को Upload करती है उन साइट से Movies को बिल्कुल भी डाउनलोड ना करे लेकिन हाँ यदि आप नई Movie जो released होने वाली है या फिर release हो गयी है उसके बारे में जानने के लिए यह साइट काफी अच्छी साबित हो सकती है।[/su_note]

3

No Responses

Write a response