TamilMV: Download Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada Hindi Dubbed Movies [TamilMV.re]

TamilMV: Download Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada Hindi Dubbed Movies [TamilMV.re]

TamilMV: Download Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada Hindi Dubbed Movies: आज मोबाइल में Movie को download करने या फिर online देखने का मानो एक Trend चल गया है.

क्योंकि पहले किसी भी Movie को देखने के लिए सिनेमा हाल में जाना पड़ता था वही Movie आज Mobile में Free में Download करके या फिर Online देखने को मिल जाती है.

इसलिए लोग अब Movie को अपने फ़ोन में ही देखना पसंद करते  है लेकिन जब Mobile में Movie को Download करने के लिए एक ऐसी Website की आवश्कयता होती है.

जिससे आप आसानी से Movie को Download कर सके। तो अगर आप भी Mobile में Movie देखना पसंद करते है और Movie Download Website के बारे में जानना चाहते है तो यह आज का हमारा Article आपके लिए बेहद Useful होने वाला है.

क्योंकि आज हम आपको अपने इस Article में TamilMV website को लेकर आयें है जहां से Tamil, Telugu, Malayalam, Bollywood जैसी सभी movie को free में Download कर सकते है।

अगर आप Movie देखने के शौकीन है तो हो सकता है कि आपने पहले TamilMV Website से मूवी Download की हो, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि यह किस तरह की Website है?

यह Website अपने Server पर हमें Movie Download करने Link कैसे और क्यो उपलब्ध कराती है।

या फिर TamilMV Website से मूवी Download करना सही है या नही?

ऐसे ही कई सवाल जो पूरी तरह से TamilMV website से जुड़े जो कि आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाले है।

सो अगर आप इस Website से Movie Download करते है, या फिर करना चाहते है तो हमारे इस Article को Last तक ध्यानपूर्वक जरूर पढ़ ले-

TamilMV क्या है? (What is TamilMV):

TamilMV Website एक movie Download Website है जहां से आप Tamil, Telugu, Malayalam Dubbed Movie को Free में Download कर सकते है।

लेकिन जानकारी के लिए बता दे कि TamilMV Website पर जो भी Movie उपलब्ध होती वह सभी Original Movie के Copy Content होते है जिन्हें TamilMV Website की Team Illegal तरीके से अपने Server host कर देती है।

जिसे भारत सरकार Allow नही करती है।

Download Tamil, Telugu, Malayalam By TamilMV:

TamilMV एक pirated Website है, जो कि गैर कानूनी तरीके से Movie Download link उपलब्ध कराती है।

आप यहां से Tamil, Telugu, Malayalam Dubbed जैसी Movie को Free में Download कर सकते है।

आपको यहां हर उसके Category के हिसाब से अलग -अलग मिल जाएगी ताकि आपको किसी भी Category की Movie Download करने में कोई परेशानी ना हो।

क्योंकि TamilMV एक Torrent Proxy Website है जिसका मुख्य उद्देश्य Release होने वाली movie को Leak करने का रहता है।

तो इसलिए आप यहां से पुरानी Movie Download करने के साथ – साथ Latest Release Movie को भी Free में HD Quality के साथ Download कर सकते है।

Download Bollywood, Hollywood, South Latest Movie By TamilMV:

TamilMV Website से पहले शुरू में सिर्फ Tamil, Telugu, Malayalam Dubbed जैसी Movie को ही अपने सर्वर पर Host करती थी,

लेकिन लोगो के बीच Movie देखने की लोकप्रियता को देखते हुए TamilMV Website ने अन्य कई Category जैसी Movie को भी Leak करना शुरू कर दिया है।

और आज अब यहां से आप बिल्कुल Free में Bollywood, Hollywood, South Latest Movie को भी आसानी एक Clik के साथ Download कर सकते है।

लेकिन चुकी यह एक pirated Website है इसलिए भारत सरकार ने इस Website को गैर कानूनी घोषित कर दिया है और इसे पूरी तरह से भारत मे Block कर दिया है।

Also Read: Pagalworld 2020: Download Video Songs, Mp3, Ringtones, Movies!

Download Tamil, Telugu Latest Movie By TamilMV:

Tamilmv website जिसके नाम से ही साफ ही रहा है की यह Website Tamil Movie Download करने के लिए विशेष रूप से जानी जाती है।

इसके अलावा भी अन्य Category जैसे Malayalam, Kannada आदि Movie भी Download कर सकते है लेकिन मुख्य रूप से यह Website Tamil Movie Leak करने के लिए जानी जाती है।

ऐसी कई Tamil Movie है जिन्हें Tamilmv website ने Release होने के कुछ देर बाद ही अपने Server पर Load कर दिया था।

ऐसा पहली बार नही हुआ है कि इस Website ने पहली बार Movie लीक की हो बल्कि अक्सर इस Website पर latest सभी Movie Download करने के लिए मिल जाती है।

Tamilmv website ने 2019 की कई Tamil Movie को अपने Server पर leak कर दिया है जिन्हें आप यहां से बिल्कुल Free में HD Quality के साथ Download कर सकते है।

चलिये Tamilmv website पर Leak हुई 2019 कि किन Movie को Download कर सकते है उसकी List आप नीचे देख सकते है-

  • चाणक्य
  • सूर्या
  • जल्लीकट्टू
  • कवलुदरी

Tamilmv website से movie कैसे Download करे?

Tamilmv एक pirated Website है जिस कारण सरकार इस वेबसाइट को बंद कर चुकी है।

और जैसा कि हम आपको ऊपर भी बता चुके है कि pirated Website होने के कारण यह अक्सर जैसे ही सरकार इनके website को Block करती है बैसे ही यह अपने सारे Data को दूसरे Domain name पर Point कर देते है।

इसलिए अगर आप यहां से Movie Download करना चाहते है तो इसके सबसे पहले आपको Kproxy.com को Tamilmv website से जोड़ना होगा जिससे तभी आप इसकी वेबसाइट पर Visit कर सकेंगे।

Website पर आते ही यहां आपको अलग – अलग category की List मिल जाएंगी।

आप जिस Category की Movie Download करना चाहते है उस Category में जाकर अपनी पसन्द की Movie Download कर सकते है।

आप यहां से किसी भी movie को 1080p, 720p, 360p, HD जैसे सभी Format में डाउनलोड कर सकते है।

TamilMV.ze New Link 2020:

[su_table responsive=”yes”]

tamilmv.vip tamilmv.in
tamilmv.me tamilmv.fu
tamilmv.pro tamilmv.nn
tamilmv.cc tamilmv.ml
tamilmv.fm tamilmv.us

[/su_table]

क्या Tamilmv website सुरक्षित है?

क्या Tamilmv website से Movie Download करना बिल्कुल भी सुरक्षित नही है क्योंकि जैसा कि जान ही चुके है कि यह एक Pirated Website है जो पैसे कमाने के किये Movie Leak करती है।

सके अलावा यहां Add जो लगाए जाते है वह पूरी तरह से fraud होते है.

अगर आप इन पर क्लिक करते है तो यह आपके System को खराब कर सकते है। इसलिए इस website से movie Download करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है।

क्या TamilMV से Movie Download करना सही?

TamilMV website के बारे में ऊपर इतना सब कुछ पड़ने के बाद में आपके मन मे यह सवाल ज़रूर आता होगा कि क्या इस Website से Movie Download करना सही है? तो दोस्तों हम आपके इस सवाल को भी Clear कर देते है।

जैसे कि हमने आपको ऊपर बताया है कि TamilMV एक Pirated Website है जो Illegal तरीके से Original Movie के Copy Content को अपने server पर Host करती है।

जिससे Movie Maker को काफी नुकसान का सामना करना पड़ता है। इसलिए भारत सरकार ने इस website को गैर कानूनी घोषित करते हुए website को Block कर दिया है।

लेकिन TamilMV Website की Team काफी active रहती है और जैसे ही भारत सरकार उनके Website के Domain name को Block करती है बैसे ही इस Website की Team अपने पुराने domain name का सारा Data उठाकर अपने नए Domain name पर point कर देते है.

और दोबारा से अपना काम शुरू कर देते है। कई बार सरकार TamilMV Website को Block कर चुकी है लेकिन फिर वह दोबारा उसी प्रक्रिया को अपना कर अपना काम शुरू कर देते है।

इस Website तरह की Website ने सरकार की नाक में दम करके रख दिया इसीलिए अब सरकार ने कड़ा कदम उठाते हुए कुछ नए नियम बना दिये जैसे कि अगर इस Website से कोई भी movie Download करता है तो उसे सजा के साथ-साथ जुर्माने का प्रबंध किया गया है।

यही कारण है कि आपको इस website से कोई भी Movie Download करना चाहिए। क्योंकि अगर आप यहां से Movie Download करते पकड़े जाते है तो आपको सजा के साथ -साथ जुर्माना भी हो सकता है।

TamilMV.in All Domain Extensions:

[su_table responsive=”yes”]

Tamilmv.orgTamilmv.proxytamilmv.cc
Tamilmv.usTamilmv.netTamilmv.pw
Tamilmv.forumTamilmv.io teluguTamilmv.yt telugu
Tamilmv.fuTamilmv.reTamilmv.io
Tamilmv.mlTamilmv.euTamilmv.fm
Tamilmv.vcTamilmv.mxTamilmv.me
Tamilmv.bizTamilmv.laTamilmv.yt

[/su_table]

TamilMovieRockers 2020 क Alternatives: (Download Full HD Movie in Hindi)



[su_note]Disclaimer: दोस्तों हम आपको बता दे कि हमारा आज का यह Article सिर्फ आपकी Knowledge के लिए था।हम किसी भी कानूनी गतिविधयों का समर्थन नही करते है। और बाकी आप जान ही चुके है की यह Website एक पायरेटेड वेबसाइट है जो की कानून अपराध है इसलिए हम आपको यही सलाह देंगे कि किसी भी ऐसी साइट से जो original movie के Pirated Movies के Version को Upload करती है उन साइट से Movies को बिल्कुल भी डाउनलोड ना करे।[/su_note]

Conclusion:

दोस्तों आज के इस Article पे बस इतना ही था. I Hope आप सबको TamilMV के बारे में पुरी जानकारी मिल गए होंगे।

हमारे साइट Digitallyseekho.com कभी भी ऐसे साइट से मूवी देखने के लिए उत्साहित नहीं करता है सो आप इन सब साइट से दूर रहे.

और इस पोस्ट के बारे में आपका क्या राइ है हमे Comment पे जरूर बताये। अगर आपको हमारे ये Article अत्छा लगा तो Share जरूर करे, धन्यबाद।

1

No Responses

Write a response