Tamilrockers 2020: Download Malayalam, Telugu, Kannada, Bollywood, Hollywood Movie Free

Tamilrockers 2020: Download Malayalam, Telugu, Kannada, Bollywood, Hollywood Movie Free

TamilRockers 2020:- Movie देखने का शौक आज लगभग सभी लोगो को होता है लेकिन आज युवाओं में तो यह काफी देखने को मिलता है क्योंकि आज Android Mobile का जमाना है।

तो जब भी लोगो को Free Time मिलता है वह बस आसानी से Google से एक अच्छी Website से Movie Download करके देख लेते है।

लेकिन अब जिनको Movie Download Website के बारे में पता होता है वह तो आसानी से Movie को download कर लेते है लेकिन जब किसी व्यक्ति को Movie Download Website के बारे में ना पता हो तो यह उसके लिए परेशानी का सबब बन जाता है।

पसले आर्टिकल में हमने आपके साथ Movierulz, 9xmovies, Khatrimaza के Related बोहोत सारे Information Share किया था जाहा से आप अशनि से Movie Download कर सकते हो.

लेकिन अब लोगो की इस समस्या को ध्यान में रखते हुए आज दुनिया की सबसे Popular Website TamilRockers के बारे में जानकारी लेकर आयें है।

बैसे तो यह Website इतनी ज्यादा Popular है कि हर कोई इसके बारे में जानता है लेकिन अभी भी कुछ ऐसे लोग है जो इस Website की जानकारी से अंजान है।

So Friends अगर आप भी Telugu, Malayalam, Kannada, Bollywood जैसी किसी भी Category को देखना पसंद करते है और TamilRockers Website से Movie Download करना चाहते है तो इस Article को Last तक ज़रूर पढ़े यह आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है-

TamilRockers एक ऐसी Website जहां से Malayalam, Telugu, Kannada जैसी Movie को Free में Download किया जा सकता है। TamilRockers दुनिया भर में सबसे Popular और Number 1 Website मानी जाती है।

जिसकी आयें दिन आज New Paper में ख़बरें छपती रहती है। अब आप सोचते होंगे कि आख़िर इसकी ख़बरें Paper में क्यों छपती रहती है तो इस महत्वपूर्ण जानकारी से भी आपको अवगत करा दे कि TamilRockers Website Original Movie के Copy Content को Illegal तरीके से अपने Server पर उपलब्ध कराती है जिसे भारत सरकार Allow नही करती है।

यही कारण है कि आयें दिन इस website से जुड़ी New आज अखबारों में छपती रहती है। अब चुकी यह Website Illegal तरीके से Movie Content Download उपलब्ध कराती है जो कि पूरी तरह से गैर कानूनी है इसलिए इस Website से Movie Download करना उचित नही माना जाता है।

TamilRockers Website के बारे में अधिक जाने के किये पोस्ट को last तक पढ़े-

[su_divider divider_color=”#163890″]

TamilRokers क्या है? (What is TamilRockers)

TamilRockers एक Pirated Website है जो Illegal तरीके से अपने server पर Tamil, Telugu, Kannada जैसी Movie के Download Link Free में उपलब्ध कराती है।

TamilRockers एक अपनी Team है जो काफी Active रहती है और जैसे ही कोई Latest Movie Release होने वाली है। उसके Release होने के कुछ ही घंटों में इस Website की Team उस Movie के Download link को HD Quality में उपलब्ध करा देती है।

अब चुकी यह Website Movie देखने के शौकीन लोगो को Free में Latest Movie Download Link Provide करा देती है इसलिए यह Website लोगो के बीच सबसे ज्यादा Popular Website है।

जो दुनिया भर में Movie Download करने की सबसे नम्बर 1 Pirated वेबसाइट मानी जाती है। सरकार भी इस Website से काफी परेशान हो चुकी है।

क्योंकि भारत सरकार इस Website के Domain को भारत मे कई बार Block कर चुकी है लेकिन TamilRockers जैसे ही इनकी Website को Block करती है बैसे ही यह दूसरा Domain नाम खरीदकर अपने old सभी Data उस पर Transfer करके दोबारा से Website को चालू कर देते है।

[su_divider divider_color=”#163890″]

Download Tamil, Telugu, Malayalam By TamilRockers:

TamilRockers malayalam

TamilRockers Malayalam

TamilRockers Website को 2011 में बनाया गया शुरू में इस Website की शुरुआत एक Booting Network के रूप में हुई थी लेकिन बाद में इस Website को एक pirated Website बना दिया गया।

जिसके बाद से TamilRockers Website ने अपने Server पर Original Movie को Leak करना शुरू कर दिया और आज यहां आपको Tamil, Kannada, Telugu, Malayalam जैसी कई Category की Movie मिल जाएंगी।

जिन्हें आप बिल्कुल Free में HD Quality के साथ Download कर सकते है।

इस website की अच्छी बात यह है कि आप यहां से अलग- अलग Category की होती है साथ ही यहां आपको कई Format में Movie Download करने को मिल जायेगा। जैसे 1080p, 720p, DVD,480p, HDrip, camrip आदि।

[su_divider divider_color=”#163890″]

Download Bollywood, Hollywood South Latest Movie By TamilRockers:

TamilRockers Website शुरुआत में सिर्फ Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam जैसी Movie Download करने के लिए जानी जाती थी लेकिन बाद में समय को बदलते और लोगो मे मूवी देखने के शौकीन लोगो को ध्यान में रखते हैं इस Website ने अन्य कई category की Movie के Orignal Content को Illegal तरीके से अपने Server पर Host करना शुरू कर दिया।

और आज यहां आपको Bollywood, Hollywood South, Latest Movie के साथ -साथ torrent Video, MP3 Song को भी बिल्कुल Free में Download कर सकते है।

और आज Tamilrockers सिर्फ Telugu या Malayalam Movie के लिए बल्कि Bollywood, Hollywood South Latest Movie को Free में Download करने के लिए भी जानी जाती है।

Tamil rockers 2019 कि ऐसी Bollywood, Hollywood Latest Movie को अपने Server पर लीक कर चुकी है जिन्हें आप HD, 1080p, 720p जैसे Format में Download भी कर सकते है।

[su_divider divider_color=”#163890″]

TamilRockers Website से Movie Download कैसे करें?

Tamil rockers एक pirated Website है जो Illegal तरीके से अपने Server पर Movie Download Host है जिससे Movie Maker को काफी नुकशान होता है।

जिसे भारत सरकार Allow नही करती है। सरकार इस Website को पूरी तरह से गैर कानूनी घोषित कर चुकी है। इसलिए इस Website से Movie Download करना गैर कानूनी है।

अगर आप इस Website से Movie Download करते पकड़े जाते है तो आपको सजा हो सकती है।

लेकिन अगर फिर भी आप Tamilrockers से Website से अपने किसी पसन्द की Movie Download करना चाहते है तो इसके लिए सबसे पहले आपको इसके Working Domain नाम का पता लगाना है।

क्योंकि जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि Tamilrockers Proxy Site है इसलिए भारत सरकार इसके कई यूआरएल को बंद कर चुकी है लेकिन जैसे ही सरकार इनके यूआरएल को ब्लॉक करती है बैसे ही Tamilrockers की Team अपने सभी डेटा को नए यूआरएल पर पॉइंट कर देती है।

तो इसलिए Tamilrockers के ऐसे यूआरएल है जिन्हें सरकार बन्द कर चुकी है। लेकिन वह दुबारा वही प्रक्रिया को अपना कर दोबारा अपना यूआरएल चालू कर देते है। जो कि आज भी Google पर मौजूद है।

इसलिए अगर ऐय यहां से किसी भी Movie को डाउनलोड करना चाहते है तो आपको पहले नीचे दिए गए 2020 working के यूआरएल का पता लगाना होगा।

[su_divider divider_color=”#163890″]

Tamilrockers New Link 2020:

[su_table responsive=”yes”]

Tamilrockers.netTamilrockers.net
Tamilrockers.allTamilrockers.bz
Tamilrockers.shTamilrockers.by
Tamilrockers.grTamilrockers.cr
Tamilrockers.clTamilrockers.to
Tamilrockers.wsTamilrockers.mv
Tamilrockers.azTamilrockers.pc
Tamilrockers.gyTamilrockers.cr
Tamilrockers.vcTamilrockers.ap
Tamilrockers.linkTamilrockers.la
Tamilrockers.comTamilrockers.pa

[/su_table]

[su_divider divider_color=”#163890″]

TamilRockers HD Movies (New Update):

#Tanhaji Full Movie Leaked By Tamilrockers: 

दोस्तों हालही में रिलीज़ हुई आशुतोष गोवारिकर की फिल्म Tanhaji अवि TamilRockers द्वारा उपलब्ध है. ये एक मराठा साम्राज्य के सूरबीर योद्धा की कहानी है.

जो की अजय देवगन,सैफ अली खान,काजोल,शरद केलकर,नेहा शर्मा,पद्मावती राव,शशांक शेंडे से लेके बोहोत सारे हस्ती इस फ्लिम पे काम किया है.

अगर आप ऐतिहासिक फिल्मे करते है और आप इस को खोज रहे है हो आपको ये Tamilrockers की Website पे मिल जायेगा।

#Panipat Full Movie Leaked By TamilRockers:

दोस्तों Tanhaji जी तारा ही और एक ऐतिहासिक मूवी Panipat आशुतोष गोवारिकर द्वारा बनाया गया था. ये मूवी भी Tamilrockers द्वारा Leaked क्या गया. इस मूवी पे अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सैनन जैसे बढे Film Star रोल किये है.

ये मूवी 18वीं सदी पर आधारित है. इस मूवी पे पानीपत की तीसरी लड़ाई के बारे में दिखाया है.

आपतो जानते ही होंगे की पानीपथ के ये युद्ध अफगानिस्तान के शासक अहमद शाह अब्दाली और मराठाओं के बीच में हुवे थे. जो की इसका नेतृत्व सदाशिवराव भाऊ के द्वारा लिया गया था.

अगर आप इस मूवी को देखना सहते है तो आप Tamilrockers के लिंक पे जेक देख सकते है.

#Sab Kushal mangal Download Leaked By TamilRockers:

दोस्तों हालही में रिलीज़ हुवे करण विश्वनाथ कश्यप की और एक मूवी तमिलरॉकेर्स द्वारा Leaked की गए थी. जो की अक्षय खन्ना,प्रियांक शर्मा,रीवा किशन,सतीश कौशिक,सुप्रिया पाठक जैसे जाने नाम कलाकार इस मूवी पे रोल किये थे.

ये एक रोमांटिक मूवी है. जो की एक लोकल नेता और गुंडा बाबा भंडारी (अक्षय खन्ना) के किसी टीवी जर्नलिस्ट को पकरके ले जाता है और बाद में उसी लड़की से खुद भंडारी को ही प्यार हो जाता है. ऐसी ही एक इंटरेस्टिंग एक स्टोरी थी जो की हालही में ये भी Leaked कर दी गए.

आप इस फिल्म को इनके साइट पे जेक देख सकते है.

#Good Newws Leaked By TamilRockers:

दोस्तों और एक नई relesed मूवी गुड न्यूज भी तमिलरॉकेर्स के द्वारा उपलब्ध है. ये मूवी राज मेहता द्वारा परिसालित मूवी है.

इस मोवी पे अक्षय कुमार,करीना कपूर,दिलजीत दोसांझ,कियारा अडवानी,अंजना सुखानी,आदिल हुसैन,टिस्का चोपड़ा जैसे पॉपुलर एक्ट्रेस रोल किये है.

इस मूवीज पे हलाकि दो Family की है जिसको साडी के बोहोत साल बाद भी उनका बच्चा नहीं होता है और जब वो डॉक्टर के पास जाता है तब उनका मेल स्पैम जो है वो Exchange हो जाता है, ऐसे ही एक Interesting Story है.

पर ये मूवी भी Leaked हो गए. आप हमारा दिए हुवे लिंक पे जाके देख सकते है.

[su_divider divider_color=”#163890″]

Tamilrockers Download Latest Bollywood Movies:

Tamil rockers Website Latest Movie Leak Download करने के लिए जानी जाती है. जैसे ही कोई भी Movie चाहे वह Bollywood, Hollywood South Telugu हो या फिर कोई Malayalam Movie Release जैसे ही यह Release होने वाली होती है उसके कुछ ही देर बाद इस Website पर उस Movie को HD Quality के साथ Leak कर दी जाती है.

Tamil rockers ने हाल ही में 2019 की कई Movie को उनके Release होने के कुछ देर पर अपने Server Upload था. जिसकी लिस्ट हमने नीचे दी है.

So अगर आप इन Movie को देखना चाहते है तो यह Tamilrockers पर आपको 1080p, 720p, DVD,480p, HDrip, camrip साथ मिल जाएगी आप डाउनलोड कर सकते है –

  1. Commando 
  2. Pagalpanti Movie 2019
  3. Marjaavaan
  4. Bala
  5. Terminator: Dark Fate
  6. Housefull 4
  7. Kaithi
  8. Bigil
  9. Ghost

[su_divider divider_color=”#163890″]

Tamilrockers Alternatives:

[su_divider divider_color=”#163890″]

TamilRockers Income कितना है?

बोहोत लोग जानना सहेंगे की आखिर Tamilrockers Monthly या Daily कितना कमाता होगा? और अगर ये Pirated Site है तो फेर ये कमाता कैसे है?

सलिये आज हम आपको डिटेल में बताते है.

दोस्तों TamilRockers की जितनी भी साइट है वो गूगल के द्वारा बंद होता रहता है. इसलिए ये कभी भी Google Ads का Use नहीं कर सकते।

ये मार्किट पे Available जो Other Ads Network है उसको Use करते है. अन्य एड्स नेटवर्क जैसे की: Propeller Ads Media, Pop Ads, Pop My Ads, Exit function, Blacklebal ads, BuzzBizz, और Dynamic Oxygen जैसे Ads Network का Use करता है. 

[su_table responsive=”yes”]

Daily Revenue:$1000-$3000(70,994rs-2,00,000rs)
Propeller Ads Revenue10-50Lakh Per Month
Average Visitor For Tamilrockers Site:3-5 Lakhs Per Day

[/su_table]

दोस्तों, आप जान गए होंगे की TamilRockers New Domain 2019 से कितना Earn करता है.

[su_divider divider_color=”#163890″]

TamilRockers 2020 Telegram Channel Links:

क्या आप जानते है Tamilrockers के Link Change होते रहते है। लेकिन हम जैसे आम आदमी को इसके बारे में पता नहीं होता. so हम आपको हमारे article के जरिये आपको बताएँगे की Tamilrockers के Related Links कोनसा है.

ताकि आप बिना किसी परेशानी के Movie Download कर सकते हो.

जानकारी के लिए और एक बात बता दे की Tamilrockers Google की Policy Violation के कारण साइट को Block कर देता है और आपने साइट को दूसरे URL पे Redirect करते रहता है.

अभी के टाइम पे Tamilrockers के New Link है Tamilrockers.ch ये लिंक हालही में Update किया गया था.

So, आप अशनि से इस लिंक पे जाके मूवी देख पिएंगे।

और भी Links हमने Provide किया है जो की Tamil Rockers की ही Use किया हुवा लिंक है.

[su_divider divider_color=”#163890″]

TamilRockers 2020 Isaimini एक ही है या फिर अलग वेबसाइट है?

कई लोगो का सवाल होता है की क्या TamilRockers 2020 Isaimini एक ही है या फिर अलग वेबसाइट है तो इसको Clear कर दे की यह दोनों बिलकुल भी समान नहीं है दोनों अलग – अलग Website है.

हालाँकि Isaimini Website भी एक Pirated Website है जो विशेष रूप से Tamil Movie को Download करने के लिए जानी जाती है. वेबसाइट पर आप जाकर Online मूवी भी देख सकते है.

Isaimini Website बैसे तो Tamil के Original Movie के copy Content के लिए जानी जाती थी लेकिन आज यहाँ आपको और कई Category की Movie उपलब्ध है जिन्हे आप फ्री में HD, 720p, DVD,480p जैसे Format में Download कर सकते है.  

[su_divider divider_color=”#163890″]

Also Read: Filmyzilla 2020: Bollywood, Hollywood HD Movies Download

Also Read: Pagalworld 2020: Download Video Songs, Mp3, Ringtones, Movies!

Also Read: Movies4me 2019: Download Bollywood, Punjabi, Hollywood Movies Online

[su_divider divider_color=”#163890″]

TamilRockers proxy से Movie Download क्यों नहीं करना चाहिए?

TamilRockers एक Pirated website है जिसके बारे में हम आपको ऊपर विस्तार से बता चुके है. क्योंकि यह Illegal तरीके से अपने bollywood, Hollywood South Telugu,  Malayalamजैसी Movie को अपने Server पर host करती है जिससे Film Industry को काफी नुकसान होता है.

इसलिए सरकार ने इस वेबसाइट को बैन कर दिया है लेकिन फिर भी बार -बार सरकार के बंद करने के बाद भी TamilRockers  यूआरएल बदलकर Movies को लीक करती रहती है हालांकि सरकार इस website  Owner की तलास में है इसके साथ ही TamilRockers website से  Movie Download करने पर काफी कड़े नियम कर दिए है.

मतलब की अगर आप इस website से Movie download करते है और सरकार की नजरो में आते है तो आपको जुर्माने के साथ – साथ सजा भी हो सकती है. यही कारण है की TamilRockers जैसी किसी भी pirated website से Movie download नहीं करना चाहिए।

[su_divider divider_color=”#163890″]

[su_divider divider_color=”#163890″]

[su_note]Disclaimer:- दोस्तों हम किसी भी कानून गतिविधियों का समर्थन नही करते है हमारा आज का यह लेख सिर्फ आपकी अच्छी जानकारी के लिए था। बैसे आपको बता दे कि भारतीय कानून के अनुसार पायरेसी एक कानून अपराध है। इसलिए कोशिश करे कि TamilRockers जैसी किसी भी पायरेसी Website से Movie Download ना करे। और Movie को release होने के बाद सिनेमा हॉल में ही देखे। [/su_note]

2

No Responses

Write a response